पुलिस दरोगा महिला से बोला जब पति घर पर नहीं…मैं बस इस चीज का भूखा हूं (see video/audio)

पुलिस दरोगा महिला से बोला जब पति घर पर नहीं…मैं बस इस चीज का भूखा हूं (see video/audio)

दारोगा का महिला से आपत्तिजनक आडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित,निलंबित

कानपुर: दारोगा तेजवीर सिंह का पीड़ित महिला के साथ बातचीत का आपत्तिजनक आडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ है। आडियो में दारोगा पीड़ित महिला से कह रहा है कि अगर वह मानेगी तो वह तन, मन और धन से उसकी मदद करेगा और अगर न मानेगी तो क्या फायदा? दारोगा कहता है कि वह सम्मान का भूखा है। दारोगा साढ़ थाना में तैनात बताया जा रहा है। हालांकि दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने साढ़ थाने में पति के खिलाफ बीते दिनों शिकायत की थी। उसने कहा था कि पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इसी मामले में दारोगा ने पीड़िता को फोन किया था। पीड़िता ने बताया कि वह शादी से पहले एक युवक से बात किया करती थी। शादी के काफी समय बाद उसने फोन किया और फिर वीडियो काल कर दी। युवक ने उसे मिलने कानपुर बुलाया। मना करने पर उसने वीडियो काल को रिकार्ड किया और पति को भेज दिया। इसके बाद से पति उसके साथ मारपीट करने लगा है।

See video: रीवा- विधानसभा अध्यक्ष की अनदेखी; देवतालाब में आखिर क्या तलाश रहे विवेक गौतम ?

आरोप है कि दारोगा ये सब सुनते ही पीड़ित महिला से अश्लील बातें करना शुरू कर देता है। दारोगा कहता है कि वह फोन पर क्या बताए बस सम्मान का भूखा हूं, और कुछ नहीं चाहिए। इसके बाद दारोगा उसके पति के घर आने जाने की टाइमिंग पूछता है और कहता है कि जब पति घर पर नहीं होंगे तो वह फोन करेगा। वह उसे अपने पास मिलने के लिए भी बुलाता है। वह कहता है अगर मान ले तो तन, मन, धन से मदद करेगा और न मानी तो क्या फायदा?

इसे भी पढ़िए: रीवा: श्रद्धालु अयोध्या दर्शन के बहाने भाजपा नेता विवेक गौतम देवतालाब में आखिर क्या तलाश रहे हैं? विधानसभा अध्यक्ष की अनदेखी के क्या है मायने

दरोगा बार-बार उससे पूछता है कि मैं आपसे अपनी दोस्ती को मान लूं की नहीं?

गौरतलब है कि मामले में एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला का कहना है कि साढ़ थाने में तैनात आरोपी दारोगा तेजवीर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। वहीं एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि जांच में आडियो साढ़ थाने में तैनात एसआई तेजवीर सिंह का मिला है। तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला को सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *