पाक PUBG वाली सीमा हैदर की चमकी किस्मत, फिल्मो में काम का ऑफर और मिलेगी लाखो वाली नौकरी

पाक PUBG वाली सीमा हैदर की चमकी किस्मत, फिल्मो में काम का ऑफर और मिलेगी लाखो वाली नौकरी

  • पॉपुलर होते ही सीमा की चमकी किस्मत
  • छह लाख की नौकरी
  • ऑफर फिल्मो में काम करने का

नेपाल के रास्ते भारत में आयी PUBG वाली पाकिस्तानी सीमा हैदर पॉपुलर तो पहले ही हो गयी थी और अब उसकी किस्मत भी चमकने जा रही है।
सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार सीमा को फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है है साथ ही सालाना छह लाख रुपये की नौकरी का भी ऑफर आया है।

खबरें आ रही थी कि सीमा का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। इसके बाद सीमा को ये ऑफर मिला है जिसे सुनकर लोग चौक रहे है।

सीमा हैदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत के बैज के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा। वीडियो में बैकग्राउंड में भारत की भक्ति के गाने लगाए गए थे। सीमा हैदर की भारत की नागरिकता पर अभी फैसला नहीं हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो से माना जा रहा है कि सीमा हैदर खुद को भारतीय मान रही है।

खबरों में रहने की वजह से सचिन का परिवार काम पर नहीं जा पा रहा है, जिसके चलते सीमा-सचिन की आर्थिक परेशानियों को देखते हुए मेरठ के रहने वाले प्रोड्यूसर अमित जानी ने मदद की पेशकश की है। अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम करने का निमंत्रण दिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन के रबूपूरा स्थित घर पर एक अनजान पत्र पहुंचा है, जिसमें गुजरात के एक उद्योगपति ने उन्हें नौकरी देने का ऑफर किया है। इस ऑफर में सीमा और सचिन को हर महीने 50-50 हजार की नौकरी का ऑफर दिया गया है।

सीमा-सचिन के घर पहुंचे इस पत्र में लिखा था कि वह दोनों किसी भी दिन आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। साथ ही उद्योगपति ने अन्य मदद की भी पेशकश की है। सीमा हैदर और सचिन को मिले इस ऑफर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा है कि दोनों की किस्मत चमक गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *