पत्नी का सजना-सवरना गुजरा नागवार, तो पति ने सीने में डाल दी गोली, फिर जो हुआ पढ़कर आप चौक जायेगे

पत्नी का सजना-सवरना गुजरा नागवार, तो पति ने सीने में डाल दी गोली, फिर जो हुआ पढ़कर आप चौक जायेगे

  • परफ्यूम लगाने पर पति ने मारी गोली
  • महिला की हालत गंभीर
  • अस्पताल में भर्ती
  • 4 साल की सजा काट चुका है आरोपी

ग्वालियर: गौरतलब है कि एक आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति को अपनी पत्नी का सजना सवरना, परफ्यूम लगाना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपनी पत्नी के सीने में गोली मार दी। गोली लगने से पत्नी मरणासन्न हालत में है।

बिजौली थाना क्षेत्र के गणेशपुरा की रहने वाली नीलम जाटव की शादी 8 साल पहले बामौर जनकपुर टेकरी निवासी महेंद्र जाटव के साथ हुई थी। महेंद्र जाटव चोरी चकारी करने का आदी था जिसे जेल हो गई थी।

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्वालियर में एक अपराधी प्रवृत्ति के आदमी ने चरित्र शंका में पत्नी को ही गोली मार दिया। आरोपी की पत्नी परफ्यूम लगाकर बाहर जा रही थी जो आरोपी को रास नहीं आया। पति ने पूछा कि इतना तैयार होकर वह कहां जा रही है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा तभी पति ने गुस्से में आकर कट्टा निकालकर पत्नी के सीने पर गोली मार दी। गोली लगते ही लहूलुहान होकर पत्नी जमीन पर गिर गई और पति उसे वहीं छोड़ फरार हो गया।
घटना को देख वहां मौजूद घायल महिला के भाई ने तत्काल परिजनों को बुलाकर अपनी बहन को जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी, वह अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घायल महिला अस्पताल में भर्ती है जिसकी हालत गंभीर है।

मामला जिले के बिजौली थाना क्षेत्र का है जहा मामूली विवाद में पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल पत्नी को इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

विवाद का कारण पत्नी द्वारा परफ्यूम लगाकर घर से बाहर निकलना बताया जा रहा है। महिला का पति आपराधिक प्रवृत्ति का है जो कि चार साल की सजा काट कर जेल से छूटा है। पति के जेल जाने के बाद पत्नी मायके आकर रह रही थी। जेल से छूटने के बाद पति भी उसके साथ ही रहने लगा था। लेकिन उसे सज धज कर पत्नी का बाहर निकलना नागवार गुजरा।

उसने चरित्र संदेह के चलते उसे गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने पति महेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी महेंद्र जाटव की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *