जूते बचाने के चक्कर में इज्जत का हुआ फालूदा, VIDEO में देखें मिसयूज से खफा बुलडोजर ने क्या कांड किया ?

बरसात का मौसम अभी खत्म ही हुआ है। नदियों का उफान घटोतरी की तरफ है, लेकिन बहुत सी जगह अभी जलभराव के निशान के रूप में कीचड़ मौजूद है। अब यह अपने ऊपर है कि उस पार जाना है तो फिर क्या तरीका अपनाते हैं। कुछ लोग ईंटों या ब्लॉकों में मिट्टी डालकर रास्ता बना लेते हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जिनका तरीका न सिर्फ अनोखा होता है, बल्कि कहीं न कहीं गुस्से और पछतावे का कारण भी बन जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी देखिए, जूते बचाने की जुगत में कैसे हुआ इज्जत का फालूदा…

Also Read: पढ़ाई में गोल्ड मेडल पाया, बॉलीवुड फिल्में भी कीं, फिर एक ही प्रयास में बनीं आईपीएस अधिकारी ! जानिए कौन है ये अफसर ?

Also Read: महारानी जितेश्वरी की जमानत याचिका खारिज…कोर्ट ने भेजा जेल, श्री जुगल किशोर मंदिर में किया था हंगामा !

दरअसल, बीती 6 सितंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। 22 सेकंड्स के इस वीडियाे में देखा जा सकता है कि दो युवक बुलडोजर की मदद से कीचड़भरी सड़क पार कर रहे हैं। पार हो भी गए, लेकिन इससे पहले कि जमीन पर सुरक्षित पैर रख पाते, अचानक बैलेंस बिगड़ा और दोनों पीछे की तरफ कीचड़ में ही जा गिरे। अब सोशल मीउिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कोई इस स्थिति का मजाक उड़ा रहा है तो कोई सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग और इसके दुष्परिणाम की तरफ इशारा कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *