जानिए किस दिन सीएम लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर करेंगे चौथी किस्त ? सीएम शिवराज ग्वालियर से एक क्लिक में खाते में डालेंगे पैसे

HIGHLIGHTS

  • 10 सितंबर को आएगी लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त
  • सीएम शिवराज ग्वालियर से एक क्लिक में खाते में डालेंगे पैसे
  • महिलाओं की आमदनी 10 हजार रुपए अगला मिशन

लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त सीएम शिवराज सिंह चौहान 10 सितंबर को ग्वालियर से एक क्लिक पर सीधे महिलाओं के बैंक खाते में डालेंगे। मध्य प्रदेश में इस बार एक करोड़ 31 लाख महिलाओं को लाड़ली बहना योजना का लाभ दिया जाएगा। दूसरे चरण में योग्य पाई गई महिलाओं को जोड़ा गया है उनको भी लाभ दिया जाएगा। एक करोड़ 25 लाख बहनों को जून से योजना की राशि दी जा रही है।

Read More: Shahdol Breaking News: साप्ताहिक बाजार में आकाशीय बिजली गिरने से 2 व्यापारी समेत 3 लोगों की मौत..2 घायल !

सीएम शिवराज ने शुक्रवार को Twitter पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “मेरी लाड़ली बहनों को प्रणाम। 10 तारीख फिर आ रही है और इस बार ग्वालियर से ठीक 2 बजे मैं आपके खाते में पैसे डालूंगा।आपका मंगल और कल्याण हो, आपका जीवन सुख से आगे बढ़े, इसमें आपका भाई कोई कसर नहीं छोड़ेगा।”

MP के अनूपपुर में Mentally ill किशोर से दो Students ने किया Un-Natural Sex दोनों पर केस दर्ज, शहडोल में नाबालिग का कुएं में मिला शव !

सीएम ने वीडियो पोस्ट कर बहनों को प्रणाम करते हुए कहा कि, इस बार की राखी हर्ष उल्लास के साथ मनाई है। इस बार लाखों राखियां बहनों ने पूरे प्रदेश से भेजी हैं। ये सभी राखियां और पातियां कमरे में सहेज कर रखी हैं। सीएम ने कहा बहने खुशी रहें इसके लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। सीएम ने कहा अगला मिशन इस योजना से आगे महिलाओं की आमदनी 10 हजार रुपए से ज्यादा करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *