ग़दर 2 का ये किरदार पाकिस्तानियों का दिल जीत रहा है! भारतीय फैंस हैं हैरान

ग़दर 2 का ये किरदार पाकिस्तानियों का दिल जीत रहा है। भारतीय फैंस हैं हैरान

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार ग़दर 2 देशभक्ति से ओट प्रोत एक एक्शन फिल्म है , वैसे ही जैसे ग़दर1 थी। दरअसल ग़दर 1 प्रेमकहानी में सनी देओल और उनके परिवार के बिछड़कर पाक चले जाने और फिर वापस लाने के संघर्षों के जद्दोजहद की एक कहानी थी। जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था तो वही पाकिस्तान को नापसंद आयी थी फिल्म। परन्तु इस बार ग़दर 2 के एक किरदार जिसे मनीष वाधवा ने अभिनीत किया है पाकिस्तान के लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ज्यादा कि वहा से इन्हे खत लिख रहे है। तो हम बता दे आपको दरअसल मनीष ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

गदर 2 की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अहम किरदार निभाते नजर आएंगेI

ग़दर 2 के विलेन मनीष वाधवा को लोग पाकिस्तान से कर रहे हैं मैसेज खूंखार किरदार फैंस का दिल रहा है जीत

ग़दर 2: सनी देओल की गदर 2 में मनीष वाधवा विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। मनीष को ट्रेलर के बाद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ग़दर 2 के विलेन मनीष वाधवा को लोग पाकिस्तान से कर रहे हैं मैसेज, खूंखार किरदार फैंस का दिल रहा है जीत
मनीष वाधवा को पाकिस्तान से मिल रहा है प्यार

सनी देओल की फिल्म गदर 2 को रिलीज होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसने भी रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। गदर 2 में पहले पार्ट की ही स्टारकास्ट नजर आने वाली हैI गदर में विलेन के किरदार में अमरीश पुरी नजर आए थे अमरीश पुरी इस दुनिया में नहीं रहे हैं तो विलेन का किरदार मनीष वाधवा ने निभाया है। जब से गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से मनीष सुर्खियों में बन गए हैं। उनका खूंखार अंदाज फैंस को पसंद आ रहा हैI ट्रेलर के बाद मिल रहे रिस्पॉन्स के बारे में मनीष ने एक इंटरव्यू में बताया. सनी देओल के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया।

पाकिस्तान से आ रहे हैं मैसेज
मनीष ने बताया कि जब से गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है. लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं. लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर ढूंढ-ढूंढकर मैसेज कर रहे हैं. मनीष ने कहा- लोगों के प्यार भरे मैसेज पाकिस्तान तक से आ रहे हैं. मजे की बात ये है कि लोग विलेन को लव यू सर लिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *