एसडीओ और जेई को बंधक बनाकर पीटा, लगानी पड़ी दौड़, क्या रही वजह पढ़िए खबर में

एसडीओ और जेई को बंधक बनाकर पीटा, लगानी पड़ी दौड़, क्या रही वजह पढ़िए खबर में

आरोप है कि लोगों ने दोनों अधिकारियों (SDO और JE)को बंधक बनाकर पिटाई लगा दी। दोनों लोगों ने किसी तरह से घर से निकलकर अपनी जान बचाई। इसके बाद थाना खंदौली में आरोपी परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आगरा के खंदौली कस्बे में बिजली चोरी की ऑनलाइन शिकायत की जांच करने पहुचे उपखंड अधिकारी (एसडीओ) और अवर अभियंता (जेई) को गृहस्वामी ने अपने लड़के और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर घर में बंधक बना लिया।
पिटाई की। दोनों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। उपखंड अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने 2 नामजद समेत 4 पर केस दर्ज किया है।

उपखंड अधिकारी पीके सिन्हा ने पुलिस को बताया कि शिकायत मिली थी कि कस्बे में आगरा-हाथरस रोड पर नेपाल सिंह घर पर बिजली चोरी हो रही है। जांच करने वह रविवार शाम 7 बजे अवर अभियंता विपिन कुमार, कुछ लाइनमैन के साथ नेपाल सिंह के घर पहुंचे थे। चोरी से बिजली का उपयोग होता मिला। वह मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे तो नेपाल सिंह और उसका लड़का पवन अपना आपा खो बैठे, गालियां देने लगे। विरोध करने पर घर का दरवाजा बंदकर उन्हें और जेई को बंधक बना लिया। दोनों की पिटाई की। अन्य कर्मी भाग गए। किसी तरह वो दोनों बच पाए।

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि उपखंड अधिकारी की तहरीर पर आरोपी नेपाल सिंह, पवन और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस लिखा गया है। एसडीओ का मेडिकल भी कराया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

फतेहाबाद में भी विद्युतकर्मी पीटे :
फतेहाबाद के निबोरा क्षेत्र में चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम को लोगों ने बंधक बना लिया और खूब पिटाई लगाई। इतना ही नहीं उनके दस्तावेजों को भी फाड़ डाला। आवारा अभियंता रजनीश कुमार ने बताया कि गांव डॉक्टर का पूरा में शिव देवी पत्नी रामलाल के नाम पर नलकूप का कनेक्शन है। स्टार्टर से जुड़ी केबिल में तार जोड़कर रामू खोआ प्लांट चला रहा था, जब वीडियो रिकॉर्डिंग की तो रामू और रामलाल के पुत्र सुरेंद्र ने गाली गलौज कर पिटाई लगाई। बचाने दौड़े संविदा कर्मी दिनेश को भी पीटा।

निबोहरा में भी टीम को बंधक बनाकर पीटा :
निबोहरा क्षेत्र में सोमवार को चेकिंग करने गई विद्युत विभाग टीम को बंधक बनाकर असरदार लोगों ने पीटा और कागजात फाड़ डाले। अवर अभियंता निबोहरा रजनीश कुमार ने बताया कि गांव डॉक्टर का पुरा में शिव देवी पत्नी रामलाल (निवासी सलेमपुर धनकर) के नाम से नलकूप का कनेक्शन है। जिसमें से स्टार्टर से जुड़ी केबल में तार जोड़कर रामू (निवासी सलेमपुर धनगर) खोआ प्लांट चला रहा था। वीडियो रिकॉर्डिंग करने पर रामू और रामलाल के पुत्र सुरेंद्र ने गालीगलौज करते हुए पिटाई की। बचाने दौड़े संविदा कर्मचारी दिनेश को भी पीटा। रामू और उसके भाई ने दोनों को कमरे में बंधक बना लिया। कागजात फाड़ दिए। मोबाइल में की गई रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी। सुरेंद्र पुत्र कालीचरन के हाथ से लाठी छीनकर पीटने के लिए दौड़ा लिया। अवर अभियंता ने थाना निबोहरा में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *