उदयनिधि के सनातन धर्म पर दिए बयान पर संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने किया पलटवार ! बोल गयी बड़ी बात…

मध्यप्रदेश में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। खंडवा प्रवास पर पहुंची बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने विपक्षी गठबंधन इंडिया (I.N.D.I.A.) और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि पर निशाना साधा है। मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि ये जो विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. है ये भानुमती का कुनबा है। अभी भानुमती के कुनबे में एक विस्फोट हुआ है। तमिलनाडु के सीएम (CM) के बेटे उदयनिधि ने जो बात कही कि सनातन का नाश कर दो, ये विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के नाश के लिए काफी है।

MP में पत्रकार सुरक्षा कानून और भोपाल में बनेगा स्टेट मीडिया सेंटर: जानिए मिलेगी जर्नलिस्टों को सुविधाएं ! ‘पत्रकार समागम’ में CM शिवराज ने किया ऐलान

MP BIG BREAKING: श्रद्धालुओं से भरा मिनी ट्रक पलटा, 3 की मौत, 3 दर्जन घायल ! बैतूल से जा रहे थे ग्वालियर…

कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A.की अगली बैठक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में हो सकती है। इस पर भी मंत्री उषा ठाकुर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भोपाल की जनता राजा भोज की नगरी की जनता है जो इनको जवाब देने लिए तैयार खड़ी है। निश्चित तौर पर इनको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *