आखिर अब ‘जवान’ कैसे बन पाएंगे आमिर, अक्षय और सलमान? जवान ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

आखिर अब ‘जवान’ कैसे बन पाएंगे आमिर, अक्षय और सलमान? जवान ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

जूते की चिंगारी से जलाया सिगार, दांतों में चाकू दबाकर किया गुंडों को लहूलुहान- अब ‘जवान’ कैसे बन पाएंगे आमिर, अक्षय और सलमान
57 साल की उम्र में शाहरुख खान का एक्शन हर किसी को हैरान कर देने वाला लगेगा. जिसको देखकर आप भी कह सकते हैं कि किंग खान के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है.

इन दिनों मनोरंजन की दुनिया में हर तरफ जवान की तारीफ हो रही है. फिल्म में शाहरुख खान सहित अन्य कलाकारों ने शानदार काम किया है. जिसके चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. 57 साल की उम्र में शाहरुख खान का एक्शन हर किसी को हैरान कर देने वाला लगेगा. जिसको देखकर आप भी कह सकते हैं कि किंग खान के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. शाहरुख खान की उम्र के आसपास या फिर यूं कहे 50 की उम्र के पार बॉलीवुड के कई सितारे हैं, जिन्हें किंग खान की इस फिल्म से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.

सलमान खान दोस्त शाहरुख की उम्र के हैं. इस साल वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसकी कई वजह हैं, जिसमें से एक भाईजान का एक्शन और एक्टिंग रही है. पहले बात तो यह कि किसी का भाई किसी की जान साउथ फिल्म का रीमेक थी. दूसरी बात सलमान खान फिल्म में उस स्तर का एक्शन नहीं कर सके जो 57 साल की उम्र में शाहरुख ने जवान में करके दिखाया है. वहीं दूसरी तरफ आखिरी बार 58 साल के आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म फ्लॉप रही थी.

लाल सिंह चड्ढा से पहले आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने आमिताभ बच्चन के साथ एक्शन किया था. लेकिन आमिर खान का एक्शन शाहरुख के एक्शन का सामने काफी फीका लगता है. यही वजह थी कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बुरी तरह से फ्लॉप रही. वहीं 55 साल के अक्षय कुमार की शुरू से एक एक्शन हीरो की इमेज रही है. अगर उनकी आखिरी एक्शन फिल्म की बात की जाए तो वह आखिरी बार फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और सूर्यवंशी में नजर आए थे. सूर्यवंशी उनकी ठीक-ठाक फिल्म रही थी बाकी दोनों फ्लॉप रही थी. ऐसे में बॉलीवुड के तीनों बड़े सितारे सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार को 57 साल के शाहरुख खान से असली एक्शन सीखने की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *