आईएएस नियाज खान समय-समय पर बॉलीवुड और समाज की रीतियों पर करते रहते हैं कटाक्ष

आईएएस नियाज खान समय-समय पर बॉलीवुड और समाज की रीतियों पर करते रहते हैं कटाक्ष

गौरतलब है कि, आईएएस नियाज खान समय-समय पर बॉलीवुड और समाज की रीतियों पर कटाक्ष करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने यह भी कहा था, ‘भारत 80 प्रतिशत हिंदुओं का देश है एवम राजनीतिक दल इनका प्रतिनिधित्व भी करते हैं. अगर ये पार्टियां हिंदुओं की बात नहीं करेंगी तो किसकी बात करेंगी? हिंदू विश्व की सबसे सहनशील कौम है और यह कौम सबसे प्रेम करती है. मुसलमानों को समझना और दिल बड़ा करना पड़ेगा.’

WAR AGAINST KALIYUGA होगी खान की नई किताब :
दूसरी ओर, आईएएस खान ने अपने प्रशंसकों के लिए भी नया संदेश जारी किया है. उन्होंने कहा है कि दोस्तों, मैने पूर्व में ब्राह्मण द ग्रेट पार्ट 2 लिखने की घोषणा की थी पर फिलहाल पार्ट 2 के स्थान पर मैंने सनातन को केन्द्र बिन्दु पर रख कर WAR AGAINST KALIYUGA लिखना शुरू कर दिया है. नागा साधुओं में विशेष रुचि होने से इन्हें भी ब्राह्मणों एवम क्षत्रियों के साथ जगह दी जाएगी. मुझे मेट्रो रेल, हवाई जहाज, बुलेट ट्रेन, आलीशान इमारतें, चकाचौंध कर देने वाले शहर, उटपटांग पहनावा आदि आकर्षित नहीं करते. ये सब गोरों ने गिफ्ट में दिया है. प्राचीन सनातन संस्कृति मुझे जादू की तरह आकर्षित करती है. आज गोरे भी मानसिक शांति के लिए सनातन की ओर दौड़ रहे हैं.

सम्मान में बहुत नीचे पहुंच गई ईमानदारी :
एक जगह आईएएस नियाज खान ने कहा है कि जिस ईमानदारी और त्याग के बल पर देश आजाद हुआ आज वह ईमानदारी सम्मान में सबसे नीचे पायदान पर पहुंच गई. आज ईमानदार इंसान की कहीं कोई कीमत या मान नहीं. समाज भी ईमानदारों को पसंद नही करता. यह सब क्यों और कैसे हुआ? इसका जवाब मेरी किताब “ONCE I WAS BLACK MAN” में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *