अमिताभ बच्चन की लोगो ने ली क्लास, कसे तंज, क्यों कहा _बीजेपी ज्वाइन कर लो!

अमिताभ बच्चन की लोगो ने ली क्लास, कसे तंज, क्यों कहा _बीजेपी ज्वाइन कर लो!

Amitabh Bachchan को ‘भारत माता की जय’ बोलना पड़ा भारी

Big B के ट्वीट पर मच रहा बवाल

दिल्ली में G20 सम्मेलन की तैयारी खूब जोर-शोर से चल रही है, लेकिन इन दिनों जी20 सम्मेलन भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के निमंत्रण पत्र पर INDIA की जगह BHARAT लिखे जाने पर देश भर में काफी चर्चा हो रही है और कहीं घमासान मचा है।

इसे भी देखिये: MP में चुनाव से पहले किसानों को फिर मिलेगा फसल बीमा, इस तारीख को हो सकता है कार्यक्रम


कुछ लोग इसके खिलाफ बात कर रहे हैं तो कुछ इसके समर्थन में बात कर रहे हैं। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी ट्रोलर्स के हाथ लग चुके हैं।

दरअसल, हाल में बिग बी ने INDIA की जगह BHARAT लिखे जाने पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ‘भारत माता की जय’ लिखा। हालांकि, उनके फैंस को महानायक का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है, लेकिन वहीं कुछ लोगों को ये बात खटक रही है, जिसके चलते वो उनको खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीटी ऐसे मौके पर आया है जब ‘भारत माता की जय’ के नारे का विरोध करने की वजह से कांग्रेस पार्टी विवादों में घिरी हुई है। इसी बीच ट्रोलर्स का ये कहना है कि क्या वो विपक्ष के खिलाफ ये ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि इस ट्वीट के जरिए वो कांग्रेस को जवाब दे रहे हैं। बिग बी के इस ट्वीट पर कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल जाएगे।

See Video; Virat Special: आया मौसम गद्दारी का “गंदी राजनीति”, चुनाव आते ही लालचियों को बनाया जाने लगा मोहरा…

BJP ही ज्वॉइन कर लो:
वहीं अपने इस ‘भारत माता की जय’ के ट्वीट को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Trolled) ट्रोल भी हो रहे हैं। एक यूजर उनको लिखता है कि ‘सर आप BJP पार्टी ही ज्वॉइन कर लो’। एक यूजर लिखता है कि ‘सर आपने ये जो भारत माता की जय के साथ लाल रंग के झंडा जैसा कुछ लगाया है वो क्या है?’। ऐसे कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे।

सच तो यह है कि पश्चिमी देशों के विरोध की वजह से भारत भी पुतिन को आने के लिए फोर्स नहीं करना चाहता है। भारत को भी आशंका है कि पुतिन की वजह से दूसरे देश आने से इनकार न कर दें।’ हालांकि, पुतिन के प्रेस सचिव दिमित्री पेस्कोफ का कहना है कि पुतिन का ध्यान अभी यूक्रेन में सैन्य ऑपरेशन्स पर है, इसलिए वे दिल्ली नहीं जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *