अपने पैरों के आकर से जानिये अपनी और दूसरों की सख्शियत

अपने पैरों के आकर से जानिये अपनी और दूसरों की सख्शियत

अगर आपके पैर का आकर है रोमन, तो आपकी पर्सनालिटी कुछ यूं है
आपके पैर का अंगूठा सबसे लंबा है? क्या आपके पैर की दूसरी उंगली आपके बड़े पैर के अंगूठे से अधिक लंबी है? क्या आप स्वतंत्र और रचनात्मक हैं? आश्वस्त और निवर्तमान?
बुद्धिमान और विश्लेषणात्मक? या व्यावहारिक और विश्वसनीय? जानिए आपके पैरों का आकार आपके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहता है.

रोमन फुट आकार :
अगर आपके पैर की बड़ी उंगली, दूसरी उंगली और तीसरी उंगली समान ऊंचाई की हैं और उसके बाद चौथी और पांचवीं उंगली नीचे की ओर हैं, तो आपके पास रोमन पैर है. यदि आपका व्यक्तित्व रोमन पैर के आकार का है, तो आप मिलनसार हैं. आपको लोगों के बीच रहना और नए लोगों से मिलना पसंद है. आप नेटवर्किंग और संबंध बनाने में भी बहुत अच्छे हैं. आप अत्यधिक आत्मविश्वासी और दृढ़ निश्चयी हैं. आपमें नेतृत्व की प्रबल भावना है.

इसे भी पढ़िए: रीवा: श्रद्धालु अयोध्या दर्शन के बहाने भाजपा नेता विवेक गौतम देवतालाब में आखिर क्या तलाश रहे हैं? विधानसभा अध्यक्ष की अनदेखी के क्या है मायने

चौकोर फुट आकार :
यदि आपके पैर का बड़ा अंगूठा और उसके बाद वाली उंगलियां समान ऊंचाई की हैं, तो आपके पैर का आकार चोकोर है जिसे पीजेंट फुट आकार भी कहा जाता है. यदि आपका व्यक्तित्व चौकोर पैर के आकार का है, तो आप व्यावहारिक, व्यावहारिक और विश्वसनीय हैं. आप बहुत मेहनती भी हैं और आपके अंदर जिम्मेदारी की भावना भी प्रबल है. आप समस्याओं के बारे में सोचने और समाधान निकालने में अच्छे हैं. आप अपने समय और संसाधनों का प्रबंधन करने में भी असाधारण रूप से अच्छे हैं.

See Video: रीवा- विधानसभा अध्यक्ष की अनदेखी; देवतालाब में आखिर क्या तलाश रहे विवेक गौतम ?

ग्रीक फुट आकार :
यदि आपके पैर की दूसरी उंगली बड़े पैर के अंगूठे से बड़ी है, तो आपका पैर ग्रीक पैर के आकार का है या इसे फ्लेम फुट आकार या फायर फुट आकार के रूप में भी जाना जाता है. यदि आपका व्यक्तित्व ग्रीक पैर के आकार का है, तो आप रचनात्मक, सहज और भावुक हैं. आप काफी ऊर्जावान भी हैं और रोमांच की प्रबल भावना रखते हैं. आप नए विचारों के साथ आने में अच्छे हैं. आप बड़ी तस्वीर देखने में अच्छे हैं. आप हमेशा नई चुनौती के लिए तैयार रहते हैं.

मिस्र के पैर का आकार :
यदि आपके पैर का अंगूठा सबसे लंबा है और अगली चार उंगलियां 45 डिग्री के कोण पर तिरछी उतरती हैं, तो आपके पास मिस्र के पैर का आकार है. यदि आपके पास मिस्र के पैर के आकार का व्यक्तित्व है, तो आप स्वतंत्र, मजबूत इरादों वाले और जिद्दी हैं. आप अत्यधिक रचनात्मक और कल्पनाशील भी हैं. आप अपने निर्णय स्वयं लेने में बहुत अच्छे हैं. आप करिश्माई और प्रेरक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *