रेलवे ट्रेक में मिला युवक का तीन टुकड़ों में सब

Share with:


विराट24 न्यूज रीवा

रेलवे ट्रैक में तीन टुकड़ो में मिला युवक का शव, हत्या का संदेह
– स्टेशन से एक किलोमीटर की दूरी पर हुई घटना
रीवा। शुक्रवार की सुबह रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर की दूरी पर रेलवे ट्रैक के अंदर अज्ञात युवक का शव अलग-अलग तीन टुकड़ो में पाया गया। शव मिलने की खबर लगते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने मौका मुआयना करते हुये शव के अलग-अलग टुकड़ो को एकत्रित कराया और मृतक की शिनाख्त होने के उपरांत शव पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया गया। युवक की हृदयविदारक मौत पर परिजनों ने हत्या की अशंका व्यक्त की है चूंकि जिस तरह से शव रेलवे ट्रैक पर मिला है उससे माना जा रहा है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे ट्रैक पर लिटाया गया है। फिलहाल जीआरपी द्वारा आवश्यक कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करा परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह रीवा रेलवे स्टेशन से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर ओव्हर ब्रिज के समीप अज्ञात युवक का तीन टुकड़ो में शव पड़ा हुआ देखा गया। शव मिलने की सूचना पर पहुंची जीआरपी द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये मिले मोबाइल से परिजनों को अवगत कराया गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान प्रहलाद मिश्रा पिता पद्मकांत मिश्रा 23 वर्ष निवासी बड़ोखर लालगांव थाना गढ़ के रूप में की गई है। युवक की यह हृदयविदारक मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई इसका कारण अज्ञात बताया जा रहा है। घटना को लेकर एक ओर जहां परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है तो वहीं जीआरपी इसे आत्महत्या बता रही है। युवक की मौत कैसे हुई इसका खुलाशा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा। फिलहाल जीआरपी द्वारा मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया गया है।

– 40 फिट तक ट्रैक में मिले खून के छीटे
ट्रैक पर लाश मिलने की सूचना पर जब जीआरपी मौके पर पहुंची तो शव के तीन टुकड़े ट्रैक के अंदर अलग-अलग जगहरों पर पड़े मिले। बताया गया कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक के शरीर का कमर से दो अलग-अलग हिस्सों में था जबकि एक हाथ शरीर से अलग पड़ा था। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि रेलवे लाइन के 40 फिट तक मृतक के खून के छीटे पड़े हुये थे जिसके शरीर के टुकड़े ट्रेन की चपेट में आने से घिसटते रहे।

– ट्रांसपोर्ट कंपनी में करता था काम
परिजनों ने बताया कि युवक इतना स्वाभिमानी था कि वह अपने पैरों में खड़ा होना चाहता था। खुद के खर्च के लिये उसने रीवा में आकर ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी शुरू की थी और रहने के लिये ढेकहा में किराए का मकान ले रखा था। बताया गया कि युवक बीती रात 9 बजे ट्रांसपोर्ट कंपनी से घर जाने के लिये निकला था, जिसके बाद सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक में पाया गया। बताया गया कि तीन दिन पूर्व ही उसकी पिता से फोन पर बात हुई थी इस दौरान सब कुछ सामान्य था। परिजन मौत पर आशंका व्यक्त करते हुये हत्या का आरोप लगा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *