मोटरसाइकिल सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

गुमशुदा किशोर दो घण्टे के अंदर दस्तयाब

विराट24न्यूज़, रीवा। किशोर के लापता होने की सूचना परिजनों के द्वारा बिछिया थाने में दर्ज कराई गई थी, परिजनों ने बताया कि 12 वर्षीय किशोर अपने रिश्तेदारी में बिछिया थाना क्षेत्र के सिलपरा गांव में रहकर पढ़ाई कर रहा था, 19 अगस्त को शाम करीब 5 बजे घर से बिना बताए कहीं चला गया है। परिजन बिछिया थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया तो पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की। पुलिस की तलाशी के दौरान 2 घंटे के अंदर ही किशोर गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के ओड़की गांव में दस्तयाब हो गया, जिसे थाना लाकर पुलिस परिजनों के सुपुर्द कर दिया, मिली जानकारी के अनुसार जयकरण सिंह पटेल पिता राम नारायण सिंह पटेल उम्र 34 वर्ष निवासी अमिलकी थाना गोविंदगढ़ ने शिकायत दर्ज कराया था कि उसका 12 वर्षीय पुत्र कृष्णा पटेल अपनी मौसी के यहां एमपीईबी कॉलोनी में रहकर पढ़ाई करता था ,जो लापता हो गया है। पुलिस तत्तपरता दिखाई तो महज 2 घंटे के अंदर किशोर दस्तयाब हो गया। जिसके चलते परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

फ़ोटो
0000000000000000

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

विराट24न्यूज़ ,रीवा । बुधवार की रात्रि नशे की हालत में युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया । परिजनों को जानकारी हुई तो आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी ,मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था, जिसका पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया ।पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार राघव कोरी पिता छेदीलाल उर्फ मंगल दिन कोरी उम्र 33 वर्ष निवासी कोरियान मोहल्ला थाना सिटी कोतवाली शराब के नशे में रहता था। बुधवार की रात अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया । परिजनों को तब जानकारी हुई जब कुछ समय तक वह दिखाई नहीं दिया तो उसके कमरे में जाकर देखा तो अंदर से दरवाजा बंद मिला।जिसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो युवक फांसी के फंदे में लटक रहा था। बताया जाता है कि युवक नशे में रहता था जिसके चलते आत्मघाती कदम उठाया होगा।

000000000000000

मोटरसाइकिल सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर दो घायल

विराट24न्यूज़ ,रीवा । गुरुवार की सुबह मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद सड़क के किनारे पड़े युवकों को देखकर स्थानीय लोगों ने हंड्रेड पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचा है। घटना में युवक के सिर हाथ पैर में चोट लगी है, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। घटना गूढ थाना क्षेत्र के चौड़ियार मोड का बताया जाता है।

फ़ोटो

0000000000000000000

चाकू दिखाकर दहशत फैला रहा युवक गिरफ्तार

विराट24न्यूज़, रीवा। मोहल्ले में चाकू दिखाकर दहशत फैला रहे युवक के संबंध में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी । जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और चाकू के साथ युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आई, जिसके खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। युवक राशिद अंसारी पिता नासिर अंसारी निवासी तरहटी बताया जाता है, जो स्टेचू चौक में चाकू दिखाकर दहशत का माहौल बना रहा था।

000000000000000

पुराने विवाद को लेकर दो लोगों के बीच मारपीट काउंटर मामला दर्ज

विराट24न्यूज़ रीवा। पुरानी रंजिश को लेकर दो लोग एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। ममरपीट में दोनों घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया, जिसके बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। घटना हनुमना थाना क्षेत्र के आम्हा वासुदेव गांव की बताई जाती है । जानकारी के अनुसार राजा अंसारी और मिर्ची लाल यादव के बीच विवाद चल रहा था, उसी विवाद को लेकर कहासुनी हुई और दोनों एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडे से हमला कर दिया और घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

00000000000000000

सर्प के काटने से युवक की मौत

विराट24न्यूज़, रीवा । बुधवार की रात से घर में चप्पल पहनते समय युवक को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया, युवक की चीख-पुकार सुनकर घर के लोग पहुंचे तो देखा कि पास में जहरीला सांप बैठा हुआ था। जानकारी लगते ही आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया जहां युवक की मौत हो गई । घटना मनगवां थाना क्षेत्र के तियूनी गांव की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार हर्ष लाल कोल पिता मुन्ना लाल कोल उम्र 22 वर्ष बुधवार की रात्रि चप्पल पहनने के लिए उठाया तो चप्पल में शर्प बैठा था जो हाथ में काट लिया। जानकारी लगते होते ही उपचार के लिए अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई।

0000000000000000

शराब के नशे में सरपंच और ग्रामीण के बीच विवाद
पुलिस ने मेडिकल कराने को कहा तो सरपंच थाने से भगा

विराट24न्यूज़, रीवा। हनुमना थाना क्षेत्र के अटरिया ग्राम पंचायत का सरपंच सुरेश कोल और गांव के उमाकांत पटेल के बीच बीती रात में मारपीट हो गई थी। घटना के बाद सरपंच सुरेश कोल हनुमना थाना पहुचा और शिकायत दर्ज कराया । पुलिस शिकायत लेने के बाद मेडिकल कराने की बात कही तो सरपंच थाने से भाग निकला और दूसरे दिन शिकायत दर्ज कराने के लिए राजनैतिक दबाव बनाने लगा। बताया जाता है कि दोनों के बीच मारपीट की घटना शराब के नशे में हुई थी, सरपंच अत्यधिक शराब पी रखा था जिसके चलते मेडिकल कराने से बचने के लिए भाग गया था। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत लेकर मामले की विवेचना कर रही है।

0000000000000000

मारपीट और एससी एसटी का मामला दर्ज

विराट24न्यूज़ ,रीवा । शराब के नशे में गाली गलौज करने से रोकने पर युवक थाना पहुंचकर मारपीट और एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है। घटना सिरमौर थाना क्षेत्र के खैरीहाई गांव का बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार विनीत कोल पिता महेश कोल उम्र 32 वर्ष अपने गांव के दारा उर्फ अमर बहादुर सिंह और पंकज सिंह के खिलाफ मारपीट और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करने की शिकायत दर्ज कराया है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

0000000000000000

One thought on “मोटरसाइकिल सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published.