देवतालाब विधायक की फेसबुक आईडी हैक

देवतालाब विधायक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर बदमाशों ने मांगी मदद

विराट24न्यूज़ रीवा। लॉकडाउन के बाद साइबर अपराधी लगातार लोगों की फेसबुक आईडी हैक कर संबंधीतो से मदद के नाम पर पैसो की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते कई बार लोग मदद कर अपनी पूंजी गंवा चुके हैं। बदमाशों के द्वारा अधिवक्ता, न्यायाधीश और आम लोगों के बाद आप विधायक को निशाना बनाया है। मामला संज्ञान में आते ही विधायक ने अपने प्रतिनिधि के माध्यम से मामले की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। मामला देवतालाब विधानसभा से भाजपा के विधायक गिरीश गौतम की फेसबुक आईडी हैक करने का है । बताया जाता है कि विधायक प्रतिनिधि प्रशांत दुबेदी निवासी और उर्रहट ने लौर थाने में शिकायत दर्ज करा है, कि किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा विधायक गिरीश गौतम की फेसबुक आईडी बनाकर लोगों से पैसों की मांग कर रहा है,लौर पुलिस आवेदन लेकर साइबर की मदद से आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

0000000000000000

अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

विराट24न्यूज़ ,रीवा। शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक मासूम के साथ दो लोगों ने जान गवा दी। मासूम की नहर में डूबने से मौत हो गई वही बीमारी के चलते एक महिला ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर लिया तो एक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पहली घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लखोरीबाग की बताई जाती है, जहां निर्मला पांडेय पति बृज बिहारी पांडेय उम्र 40 वर्ष पारिवारिक कलह के चलते गुरुवार की रात्रि फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, दूसरी घटना शाहपुर थाना क्षेत्र की बताई जाती है जहां की निवासी आशा मिश्रा पत्नी बाल मणि मिश्रा उम्र 40 वर्ष बीमारी के चलते जहर का सेवन कर आत्महत्या कर लिया। तीसरी घटना में 12 वर्षीय किशोर ओम दुबे पिता सज्जन दुबे की नहर में डूबने से मौत हो गई।

000000000000000000

सुने आवास को बदमाशों ने बनाया निशाना
नगदी और एसी का कंप्रेसर किया पार

विराट24न्यूज़ रीवा। जिले में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। बदमाश ऐसे घरों को निशाना बना रहे हैं जो लॉकडाउन के चलते या तो कहीं दूसरे जिलों में फंसे हैं या शहर से अपने ग्रह गांव जा चुके हैं ।ऐसी ही चोरी की वारदात बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बदराव गांव में घटित हुई है। जहां सूने आवास का ताला तोड़कर बदमाश 32000 नगदी और एसी का कंप्रेसर चुरा ले गए। घटना की जानकारी दूसरे दिन पड़ोसियों को हुई तो घर मालिक को सूचना दिया है। जिसके बाद शुक्रवार को पीड़ित थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। बताया जाता है कि पीड़ित शहीद खान पिता आला खान निवासी बदराव का परिवार इन दिनों भोपाल में था। बुधवार सुबह पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देख कर फोन से सूचना दिया, जिसके बाद रीवा पहुंचे पीड़ित ने बिछिया थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है।

दूध विक्रेता के साथ मारपीट मामला दर्ज

विराट24न्यूज़ रीवा। पुराने विवाद को लेकर दूध विक्रेता के साथ गांव के 4 लोगों ने जमकर मारपीट कर उसका दूध जमीन में गिरा दिया। पीड़ित घटना की शिकायत संबंधित थाने में दर्ज करा दिया है। घटना लौर थाना क्षेत्र के पट परा गांव की बताई जाती है ।मिली जानकारी के अनुसार राजभान यादव शुक्रवार की सुबह दूध लेकर बाजार जा रहा था, रास्ते में मिले शिवप्रसाद यादव ,विनोद ,दिनेश, रज्जू निवासी पटपरा मोटरसाइकिल रोककर राजभान के साथ मारपीट की और मोटरसाइकिल में लदा दूध सड़क में फैला दिया ।पीड़ित घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *