मोटरसाइकिल और मोबाइल छीन कर भागे बदमाश

पेट्रोल डलवाने जा रहे युवक से बदमाशों ने छीनी बाइक और मोबाइल

विराट24, रीवा। बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहे युवक का पीछा कर बदमाशों ने मारपीट कर मोबाइल और उसकी मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए थे। पीड़ित थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई और मुखबिर की सूचना पर दो बदमाशों को लूट का मोबाइल और बाइक के साथ हिरासत में ले लिया। घटना मनगवां थाना क्षेत्र के आबी पेट्रोल पंप के सामने की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार मनोज साहू निवासी कोठार पेट्रोल पंप में पेट्रोल डलवाने जा रहा था । उसी समय दो मोटरसाइकिल सवार मिले और मारपीट कर बाइक और मोबाइल छीन लिया था। पुलिस लाला सिंह और कुलदीप निवासी बेलवा रायपुर कर्चुलियान को हिरासत में लेकर लुटे हुए सामान बरामद कर लिया है।मनगवा पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

000000000000000000000000

चोरी की मोटरसाइकिल और मोबाइल के साथ आरोपी पकड़ाया।

विराट24, रीवा। घर में घुसकर मोटरसाइकिल और मोबाइल चुराने वाले बदमाशो को पुलिस ने हिरासत में लेकर चोरी किया मोबाइल बरामद कर लिया है। जबकि मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट बदमाश के घर से बरामद हुई है। पुलिस मोटरसाइकिल की तलाश कर रही है । मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के अनंतपुर की बताई जाती है । मिली जानकारी के अनुसार रजनीश साकेत उम्र 20 वर्ष और सूरज साकेत उम्र 21 वर्ष निवासी आनंतपुर बीते दिनों घर के भीतर से मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी कर लिया था। साइबर सेल की मदद से दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश कर दिया जहां से पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

000000000000000000

चोरी के दो स्थाई वारंटी पकड़ाए

विराट24, रीवा। 15 वर्षो से फरार दो वारंटियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश कर दिया ,जहां से पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। दोनों के खिलाफ न्यायालय ने स्थाई वारंट जारी किया था । मिली जानकारी के अनुसार शांति देवी पति रामलाल पटेल निवासी बसेड़ी थाना मनगवां चोरी के मामले में फरार चल रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस घर में दबिश देकर हिरासत में ले लिया और न्यायालय में पेश कर दिया है। वहीं दूसरे चोरी के आरोपी धर्मेंद्र पिता गोपी प्रसाद कॉल निवासी हर्दी पिछले 5 वर्षों से फरार चल रहा था। जिसे भी घर में दबिश देकर हिरासत में लिया गया और पुलिस न्यायालय में पेश कर दिया जहां सर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *