दो मोटर साइकिलों की आमने सामने टक्कर दोनों चालकों की मौत

अकाशी बिजली की चपेट में आए युवक की मौत

Virat24, रीवा। खेत से घर लौट रहे युवक के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया ,खेत में पड़े युवक को स्थानीय लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया।घटना की जानकारी लगते ही घर में कोहराम मच गया, आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया । घटना ताला थाना क्षेत्र की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार राजेश पटेल पिता राम विश्वास पटेल उम्र 35 वर्ष निवासी ताला खेत से घर जा रहा था ।अचानक बारिश और आकाशीय बिजली की कड़क सुनकर पास ही तालाब के किनारे पेड़ के पास छिप गया । जहां आकाशी बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई ।पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

0000000000000000000000000

आग लगा कर युवती ने किया आत्महत्या

Virat24 रीवा। घर में अकेली युवती में आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था । जिसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था ।जहां 1 सप्ताह तक जीवन और मौत के बीच संघर्ष करने के बाद युवती ने रविवार की सुबह दम तोड़ दिया । घटना गढ़ थाना क्षेत्र के बरहट गांव की बताई जाती है । मिली जानकारी के अनुसार सोनू कॉल पिता बुद्ध सेन को उम्र 24 वर्ष घर में अकेली थी। अचानक घर से धुआं उठता देख पड़ोसियों ने खेत में काम कर रहे पिता को जानकारी दी । सूचना मिलते ही पिता भागता हुआ घर पहुंचा तो युवती गंभीर रूप से जली मिली। जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया था। उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया, पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, और मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

0000000000000000000000000000

दो मोटरसाइकिलो की आमने-सामने भिड़ंत दोनों चालकों की मौत।

Virat24, रीवा। तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिल की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई । टक्कर इतनी भीषण थी कि घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कटरा गंगतीरा मोड़ स्थित मनोज ढाबा के सामने की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 17 एमएस0358 सवार युवक प्रेमलाल साकेत पिता राम गरीब साकेत उम्र 30 वर्ष निवासी बांस थाना गढ़ की विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल सवार राहुल रावत पिता देवी दास रावत उम्र 20 वर्ष निवासी सहलोलवा थाना सोहागी की जोरदार टक्कर हो गई थी । घटना में दोनों मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई है।घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस और पुलिस ने मृतक प्रेमलाल साकेत के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया था, वहीं घायल राहुल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा गया था, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दिया है।

00000000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *