अवैध रूप से डीजल पेट्रोल बेचते हुए इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प कर्मचारी गिरफ्तार संचालक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा पुलिस कर रही तलाश

अवैध रूप से डीजल पेट्रोल बेचते हुए इंडियन ऑयल पेट्रोल पम्प कर्मचारी गिरफ्तार 
 संचालक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा पुलिस कर रही  तलाश

virat24,रीवा। जिले के बैकुंठपुर थाना  क्षेत्र में संचालित  इंडियन ऑयल  पेट्रोल पंप में  दबिश देकर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार क्या है, जबकि संचालक पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गया ।  पूर्व में भी इंडियन ऑयल पैट्रोल पंप में गलतियां पाए जाने पर शिकायत की वजह से पेट्रोल पंप को सीज कर दिया गया था, जिसके बाद से पेट्रोल पंप संचालक के द्वारा चोरी छिपे डीजल एवं पेट्रोल बेचने का कार्य अन्य किसी दूसरी जगह से लाकर किया जा रहा था। जिसकी शिकायत बैकुंठपुर थाने में स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई, जिस पर बैकुंठपुर पुलिस ने दबिश देते हुए इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप में कार्यवाही करते हुए रंगे हाथ डीजल पेट्रोल की बिक्री करते एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है एवं मालिक अतुल सिंह की तलाश कर रही है ।
 000000000000000000
फुटपाथ में दुकान लगाने वाली युवती और महिला भिड़ी
virat24, रीवा। अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के गेट के सामने ठेला लगाने वाली एक युवती और महिला आपस में भिड़ गई। दोनों एक दूसरे के बाल पकड़ जमकर एक दूसरे के साथ मारपीट की। घटना देख तमाशविनो का मजमा लग गया। जानकारी लगते ही अस्पताल के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया, जिसके बाद मामला शांत हुआ । बताया जाता है कि आपसी प्रतिस्पर्धा के चलते किशोरी और महिला एक दूसरे के साथ गाली गलौज कर रही थी, इसी दौरान एक दूसरे के बाल पकड़कर जमकर मारपीट कर दी हालांकि किसी के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन एक दिन पहले ही इसी स्थान पर रंगरेलियां मनाते अस्पताल के कर्मचारी कि उसकी पत्नी ने जमकर पिटाई की थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था। मंगलवार की दोपहर युवती और महिला का विवाद देखकर लोग छुड़ाने की वजह तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे ।
फ़ोटो

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *