घर से शौच के लिए निकली महिला लापता

घर से नगदी लेकर किशोरी प्रेमी किशोर के साथ हुई लापता


घर से शौच के लिए निकली  महिला लापता
virat24, रीवा। घर से सौच के लिए निकली महिला वापस नहीं आई ,जिशके बाद परिजनों ने आसपास तलाश किया, जब कहीं सुराग नहीं मिला तो थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस गुमसुदगी दर्ज कर महिला की तलाश कर रही है । मिली जानकारी के अनुसार रीता पटेल पति अभिनेंद्र पटेल उम्र 21 वर्ष निवासी टिकुरा थाना लौर 26 फरवरी को घर से शौच के लिए निकली  थी, जब महिला वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की । संभावित जगह तलाश करने पर जब कहीं पता नहीं चला तो थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है। शंका व्यक्त की जा रही है कि महिला किसी युवक से लगातार बात कर रही थी, जिसके साथ घर छोड़कर चली गई है । फिलहाल पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है।
000000000000000000
रिश्तेदारी मे गई युवती लौट कर नहीं पहुची घर

virat24, रीवा। घर से रिश्तेदारी में गई युवती वापस नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू किया, जब उसके शम्बन्ध में कहीं जानकारी नहीं हुई तो थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है । घटना लौर थाना क्षेत्र के देवतालाब की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार राजिमा गिरी पिता राजकुमार गिरी उम्र 21 वर्ष निवासी देवतालाब घर से अपने मौसी के घर जाने की बात कहकर निकली थी, शाम तक ना तो मौसी के घर पहुंची और ना वापस आई जिसके बाद परिजनों को शंका हुई तो आसपास तलाश शुरू किया, जब कहीं जानकारी नहीं मिली तो थाना पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।
0000000000000
घर से नगदी लेकर किशोरी प्रेमी किशोर के साथ हुई लापता
तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने चंद्र घण्टो में किया दस्तयाब
virat24, रीवा। बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत किशोरी के लापता होने की सूचना परिजनों के द्वारा थाना पहुंच कर दी गई , जिनके द्वारा बताया गया कि किशोरी अपने साथ कुछ नगदी लेकर घर से निकले हैं और मोबाइल नहीं उठा रही। सूचना मिलते ही बिछिया थाना प्रभारी जगदीश सिंह ठाकुर ने तत्परता दिखाते हुए साइबर सेल से मदद ली, तो किशोरी की लोकेशन समान थाना क्षेत्र अंतर्गत नए बस स्टैंड के पास मिली। बिना समय गवाएं पुलिस टीम ने तलाश शुरू की तो किशोरी अपने प्रेमी किशोर के साथ बाहर जाने की तैयारी में बस में बैठी थी, जिसे दस्तयाब कर थाना ले आई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने  ना तो किशोर के खिलाफ कोई मामला दर्ज कराया और ना ही किशोरी ने कोई शिकायत की , मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते  किशोरी को पुलिस ने  परिजनों को सुपुर्द कर दिया साथ ही किशोर को इस शर्त पर छोड़ा गया कि वह अब दूसरी बार किशोरी के संपर्क में नहीं आएगा । बताया जाता है कि दोनों प्रेमी अलग-अलग जाती के हैं और बड़े घर से ताल्लुक रखते हैं। फिलहाल पुलिस की तत्परता के चलते दोनों किशोर प्रेमी जोड़े को पुलिस ने शहर छोड़ने से पहले ही पकड़ कर परिजनों  के सुपुर्द कर दिया।
0000000000000000000
नगर निगम परिषर में खड़ी जेसीबी  में स्पार्किंग के चलते लगी थी आग

virat24, रीवा। नगर निगम परिसर में खड़ी जेसीबी मशीन में अचानक आग भड़क उठी थी, जिसमें काफी नुकसान हुआ है। घटना के बाद यह शंका व्यक्त की जा रही थी कि अतिक्रमण में फंसे किसी असामाजिक तत्व के द्वारा आगजनी की गई है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो घटना के  समय में कोई व्यक्ति जेसीबी मशीन के पास दिखाई नहीं दिया। जिसके चलते पुलिस दूसरे बिंदु पर भी जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज की गहराई से जांच की तो जानकारी हुई कि लगभग रात्रि 11 बजे से 12 बजे के बीच कई बार मशीन के इंजन में स्पार्क हुआ था,और  धीरे-धीरे शॉर्ट सर्किट बढ़ती गई और अचानक करीब 1 बजे आग पकड़ लिया , सीसीटीवी फुटेज में कैद घटना के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली और महज शॉर्ट सर्किट से आग लगने के चलते घटना घटित होना पाया गया ।
00000000000000000000
पुराने जमीनी विवाद को लेकर मारपीट युवक घायल
virat24, रीवा। पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई, इसी दौरान एक व्यक्ति ने दूसरे पर डंडे से हमला कर दिया, जिससे सिर फट गया। घायल की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया है। घटना सेमरिया थाना क्षेत्र के बरौ    बाजार टोला का बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार पप्पू गुप्ता और कामता प्रसाद गुप्ता के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा था, मंगलवार को दोनों के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई, इसी दौरान पप्पू गुप्ता ने कामता गुप्ता पिता छोटेलाल गुप्ता के ऊपर डंडे से हमला कर घायल कर दिया।
000000000000000
महिला नहीं गई बैंक और खाते से निकल गया पैसा
न्याय पाने बैंक और पुलिस के लगा रही चक्कर

virat24, रीवा । जिले में साइबर अपराध बढ़ता जा रहा है । बैंक प्रबंधन और पुलिस न तो रोक लगा पा रही है और ना ही आरोपी पकड़े जा रहे हैं। जिसके चलते आए दिन लोग अपनी जमा पूंजी गंवा रहे है। ऐसी ही घटना घटित हुई है लौर थाना क्षेत्र के रघुनाथ गंज स्थित इलाहाबाद बैंक में जहां मनीषा साकेत के खाते से 13000 निकल गए। महिला को उस समय  जानकारी हुई जब वह बैंक पैसा लेने पहुंची तो पता चला कि उसके खाते में पैसा नहीं है, जब उसने बैंक मैनेजर से मिलकर जमा पैसे के संबंध में जानकारी ली तो बैंक मैनेजर ने बताया कि 29 जुलाई 20 को उसके खाते से 13000रु  निकाले गए है।और  महिला के नाम से पैसा निकाला गया है।जब महिला ने बताया कि वह तो बैंक आई ही  नहीं और सीसीटीवी कैमरा देखने की बात कही तो बैंक मैनेजर  उल्टा महिला के ऊपर ही आक्रोशित हो गया, पीड़ित महिला थाना पहुंची तो पुलिस आवेदन लेकर खाना पूर्ति कर लिया।किसी प्रकार की जांच पड़ताल नहीं किया तो पीड़ित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपने पैसे वापस करवाने की फरियाद किया  है। 
000000000000000000ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *