बीएसएनल परिसर से लाखों रुपए कीमती बैटरी चोरी

बीएसएनल परिसर से लाखों रुपए कीमती बैटरी चोरी
virat24 ,रीवा । शहर में बदमाशों के इतने हौसले बुलंद है कि जहां दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं ,वही शासकीय कार्यालय और सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में भी वारदात को अंजाम देने में सफल हो रहे है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत दूरसंचार कार्यालय में घटित हुई है, जहां रखी  34 नग बैटरी बदमाशों ने पार कर दिया। जिनकी कीमत लगभग तीन लाख बताई जा रही है। बदमाशों ने जिस परिसर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है वह  बंद था और चौकीदार के रहते चोरी की वारदात हो जाना गले नहीं उतर रहा है। स्टोर प्रभारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार दूरसंचार विभाग के स्टोर प्रभारी दिनेश कुमार पांडेय ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराया है कि कॉलेज चौक के पास बीएसएनल परिसर से डिविजनल स्टोर  के सामने 200 एच की 26 नग एवं 600एच की 8 नग बैटरी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा चोरी की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है। बताया जाता है कि सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बाद चोरी की घटना हुई है, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है और सुरक्षाकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है वही पुलिस स्टोर कीपर  की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
0000000000000000
अवैध गिट्टी का परिवहन करते तीन हाईवा जप्त
चालक गिरफ्तार पांच आरोपी फरार
क्रेशर मालिक और मैनेजरों को बनाया गया आरोपी
virat24 रीवा। पुलिस प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे अवैध परिवहन के खिलाफ कार्यवाई अभियान के तहत हनुमना पुलिस ने तीन अवैध गिट्टी लोड ट्रक हाईवा जप्त किया है, जिनके चालको को को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश कर दिया । जबकि पांच अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस 379 ,414 ,120बी और खनिज अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। मिली जानकारी के अनुसार हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिपराही दिल्ली चौराहे में संचालित  क्रेसर संचालक अबैध गिट्टी का  परिवहन कर रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने जांच शुरू किया और ट्रकों को रोककर कागजों के संबंध में पूछताछ की तो बैध दसतावेज  नहीं दिखा पाए ,जिन्हें पकड़ कर थाना लाया गया और पूछताछ की गई तो उनकी पहचान दीप नारायण तिवारी पिता मंगला प्रसाद तिवारी उम्र 30 वर्ष निवासी सेमरिया रामपुर कला जिला प्रयागराज थाना कौरव उत्तर प्रदेश, तीरथ राजपाल पिता वासुदेव उर्फ बलदेव पाल उम्र 42 वर्ष निवासी खजूरी खुर्द थाना कोरांव जिला प्रयागराज उत्तर प्रदेश और राजू विश्वकर्मा उर्फ छोटू पिता रामनारायण विश्वकर्मा उम्र 22 वर्ष निवासी पाती महात्मान हनुमना जिला रीवा के रूप में हुई , उक्त व्यक्तियों से जप्त  हाईवा क्रमांक यूपी 63 एटी 3817 यूपी 70 एफ टी 9048 औरएमपी53 एचएच8 189 को जप्त किया गया है। वही उक्त मामले में पांच आरोपी फरार बताए जा रहे हैं ,जिनकी पहचान प्रशांत कुमार मिश्रा पिता श्याम नारायण मिश्रा निवासी निधौली पूर्वा पटेहरा मिर्जापुर उत्तर प्रदेश ,मंसूर अहमद पिता गुजरात अली निवासी देवघाट कोराव इलाहाबाद ,शैलेश कुमार शुक्ला पिता इंद्रमणि शुक्ला निवासी खुमेडा बहरी सीधी, महालक्ष्मी क्रेशर के मैनेजर और सिद्धिविनायक कृष्ण के मैनेजर शामिल है।
फ़ोटो
00000000000000000
सड़क निर्माण कंपनी के टैंकर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर
virat24,रीवा । चोरहटा से  रतहरा तक बन रही मॉडल सड़क जहां पर आसपास रहने वालों के लिए जान की आफत बनी हुई है ,वही रास्ते से गुजरने वालों के लिए भी जानलेवा साबित हो रही है। मंगलवार की दोपहर सड़क सिंचाई में लगा टैंकर क्रमांक यूपी 80 बीबी 9311 के चालक ने उर्रहट  के पास एक्टिवा क्रमांक एमपी 17 ऐस 5227 सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया। गनीमत रही कि टक्कर लगते ही स्कूटी सवार दूर जा गिरे और टैंकर के चक्के के नीचे नहीं आए ,वरना गंभीर घटना घटित हो सकती थी। घटना के बाद युवकों ने चालक के साथ झूमा झटकी शुरू कर दी और हुए नुकसान की भरपाई की बात कही, जिसके बाद पहुंचे कंपनी के मैनेजर ने नुकसान की भरपाई कर मामला रफा-दफा कर दिया। आपको बता दें कि आए दिन जहां सड़क में लोग गिरकर हाथ पैर तुड़वा रहे हैं वहीं उड़ती धूल के गुबार से लोगों की जान आफत में हंसी है।
फ़ोटो
0000000000000000ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *