अलग-अलग घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत दीवाल में दबने सड़क दुर्घटना और फांसी लगाकर गंवाई जान

अलग-अलग घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत दीवाल में दबने सड़क दुर्घटना और फांसी लगाकर  गंवाई जान
virat24 ,रीवा ।शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मौत के कारणों की जांच कर रही है। पहली घटना बिछिया थाना क्षेत्र के कुठुलिया मुहले की बताई जाती है ।जहां युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी सुबह हुई तो घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्यवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार सागर रजक पिता मनोज उम्र 26 वर्ष निवासी कुठूलिया शुक्रवार की रात्रि फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवक के द्वारा किन कारणों के चलते आत्मघाती कदम उठाया गया है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है ,बिछिया पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
दूसरी घटना गुढ़ थाना क्षेत्र के अमवा गांव की बताई जाती है ,जहां जोखू लाल पटेल पिता गयादीन पटेल उम्र 45 वर्ष मोटरसाइकिल से गिर कर घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार की दोपहर बताई जाती है ।पुलिस मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
तीसरी घटना सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुना गांव की बताई जाती है । जहां घर निर्माण में लगे अधेड़ की दीवार में दबने से मौत हो गई, मिली जानकारी के अनुसार गयाशरण सिंह पिता राम दुलारे उम्र 65 वर्ष निवासी जमुना अपने घर का निर्माण कार्य कर रहा था निर्माणाधीन दीवाल के अचानक गिर जाने से उसकी चपेट में आ गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया और उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *