ऑपरेशन मुस्कान के तहत लौटाए गए 50 मोबाइल

ऑपरेशन मुस्कान से खेले पीड़ितों के चेहरे

आधा सैकड़ा मोबाइल पुलिस ने बरामद कर मालिकों को लौटाया

VIRAT24NEWS। पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल की मदद से बरामद किए गए आधा सैकड़ा मोबाइलों को उनके मालिकों तक पहुंचा दिया। पुलिस कंट्रोल में रूम में पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह के द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत उनके मालिकों की पहचान कर मोबाइल लौटाया गया, जिन्हें अपने खोए हुए मोबाइल मिले उनके चेहरे खिल उठे। आपको बता दें कि मोबाइल गुम जाने से व्यक्ति की सारी ब्यक्तिगत जानकारी चली जाती है ,जिससे उसको बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, फोन में अधिकांस लोग अपनी फेसबुक आईडी, मेल लॉगिन करके रखते हैं ,अचानक से मोबाइल फोन गुम जाने से आईडी से भी छेड़छाड़ का खतरा उत्पन्न हो जाता है। मोबाइल गुमने संबंधित शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंफह ने प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह पटेल, उपनिरीक्षक गौरव मिश्रा और उनकी टीम को निर्देश दिया था की खोये हुए मोबाइलों को बरामद किया जाय। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर साइबर टीम ने अलग-अलग कंपनियों के 50 मोबाइल बरामद किए थे, जिनकी अनुमानित कीमत लगभग 7लाख रु बताई जाती है।हालांकि पुलिस के द्वारा वास्तविक मालिको को यह नही बताया गया कि मोबाइल कंहा और किसके पास से बरामद हुए है। क्या सभी मोबाइल सड़कों पर गिरे हुए मिले थे या किसी के द्वारा उपयोग किए जा रहे थे या चोरी किये गए थे। फिलहाल मोबाइल मिलने से लोगों ने खुशी व्यक्त करते हुए पुलिस को धन्यवाद दिया है।

000000000000000000000

पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

VIRAT24NEWS पुरानी बात को लेकर युवक के साथ मारपीट कर घायल कर दिया गया पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के पटेहरा की बताई जाती है मिली जानकारी के अनुसार संत कुमार पटेल निवासी पटेहरा के साथ पड़ोसी राजकुमार पटेल ने पुराने विवाद को लेकर मारपीट किया कृष्ण कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

00000000000000000

खेत से पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद मामला दर्ज

VIRAT24NEWS खेत में भरे पानी को दूसरे के खेत में निकालना खेत मालिक को महंगा पड़ गया जानकारी लगते ही दूसरे खेत मालिक ने वाद विवाद शुरू कर दिया और मामला इतना बढ़ा कि दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग पहुंचे और मामला शांत कराया जिसके बाद दोनों पक्षों ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दिया। घटना बिछिया थाना क्षेत्र के भटलो गांव की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार अंकित गौतम पिता देवीदीन गौतम उम्र 27 वर्ष निवासी भटलो के खेत में सिंचाई का पानी भरा हुआ था, जिसे वह बीती रात दूसरे खेत की तरफ निकाल दिया। सुबह जानकारी हुई तो अखिलेश, राकेश, मनोज ,सत्यम पहुंचे और कहासुनी करने लगे ,इसी दौरान आरोपियों ने अंकित गौतम के साथ मारपीट कर घायल कर दिया,मारपीट की जनकारी दूसरे पक्ष के लोगो को हुई तो अंकित गौतम के पक्ष में भी कुछ लोग पहुंचे तो दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, इस घटना में अंकित गौतम और राकेश बाजपेई घायल हुए है। पुलिस फरियादी अंकित गौतम की शिकायत पर अखिलेश, राजेश, मनोज और सत्यम के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि राकेश बाजपेई पिता जगदीश बाजपेई उम्र 50 वर्ष निवासी भटलो की शिकायत पर शुभकरण, देवीदीन, प्रकाश ,प्रभास और अजय के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

000000000000000000

पुरानी रंजिश को लेकर युवक के साथ मारपीट मामला दर्ज

VIRAT24NEWS। गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के टीकर गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक के साथ गांव के ही आधा दर्जन युवकों ने मारपीट शुरू कर दिया।शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और बीच-बचाव किया, पीड़ित युवकों से बचकर थाना पहुंचा और शिकायत दर्ज कराया । पुलिस नाम दर्ज एफआइआर कर आरोपियों की तलाश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार शिवेंद्र द्विवेदी उर्फ शिब्बू निवासी टीकर के साथ पुराने जमीनी विवाद को लेकर गांव के दामोदर, महेंद्र ,जुगुल और लुल्ली शर्मा नाम के युवकों ने मारपीट किया है।बताया जाता है कि दोनों के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा था जिसके चलते कहासुनी शुरू हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *