सुबह सुबह घर के बाहर दिखा येसा नजारा , कापते हाथो से पुलिस को किया कॉल लेकिन हुआ येशा अंजाम…!

Virat24newsहटके डेस्क :  इन तस्वीरों को देखकर आपका भी दिल कांप सकता है। लेकिन आपको बता दें कि ये कोई असली मर्डर की तस्वीरें नहीं, बल्कि हेलोवीन पर घर की सजावट है। दरअसल, डलास (Dallas, Texas) में रहने वाले स्टीवन नोवाक (Steven Novak) ने अपने घर के बगीचे में एक मर्डर सीन रिक्रिएट किया है, जिसे देखकर पुलिस भी आश्चर्यचकित रह गई। इन तस्वीरों में एक-दो नहीं बल्कि 5 डमी डेड बॉडी को खून से लथपथ दिखाया गया। तस्वीरों तो देखकर किसी का भी दिल दहल जाए। तो जरा दिल थाम कर बैठें आपको दिखाते हैं ये खतरनाक फोटोज।
हर साल 31 अक्टूबर को हेलोवीन (Halloween Day) दुनिया भर में मनाया जाता है।
हेलोवीन एक प्राचीन सेल्टिक त्योहार है, जिसे यूरोपीय देशों और अमेरिका में फसल के अंतिम दिन मनाया जाता है।
ईसाई लोग इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इस दिन बच्चों से लेकर बड़े तक डरावनी वेशभूषा पहनते हैं और ट्रीट बैग के साथ दोस्तों से मिलते हैं।
इस दिन हॉरर लुक (horror look for halloween) में लोग तैयार होते हैं। लेकिन हेलोवीन पर डलास में रहने वाले स्टीवन नोवाक ने अपने घर को इस तरह से डेकोरेट किया की देखने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यहां इन लोगों का बड़ी बेरहमी से मर्डर किया गया है। डर के मारे लोगों ने पुलिस को भी फोन कर दिया।
जब पुलिस वहां पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ कि ये कोई मर्डर सीन नहीं, बल्कि हेलोवीन के लिए घर को सजाया गया है। तब कही जाकर लोगों की सांस में सांस आईं।

स्टीवन का दावा है कि उसकी क्रिएटिविटी देखने के बाद डलास पुलिस विभाग ने उनके हेलोवीन क्राइम सीन की बहुत तारीफ की।
स्टीवन ने बताया कि उसने इसे बनाने के लिए लगभग 24 गैलन नकली खून का इस्तेमाल किया और कई घंटों तक इस मर्डर सीन को क्रिएट किया।
बता दें कि स्टीवन हर साल हेलोवीन पर कुछ अलग ही करते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कुछ कमी रह गई है, लेकिन अगली बार इससे भी कुछ डरावना बनाने की कोशिश करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *