फैक्ट्री के मैनेजर पर शातिर अपराधी ने तानी पिस्टल

फैक्ट्री मैनेजर के ऊपर पिस्टल तान कर हवाई फायर
आरोपी के खिलाफ 327 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
चोरहटा थाना क्षेत्र के नौवस्ता चौकी अंतर्गत सोनरा गांव में हुई घटना।

Virat24news, रीवा । चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की माइंस में उस समय सनसनी फैल गई जब खदान में रोक लगाने पहुंचे युवक ने मुआवजे की मांग को लेकर कहासुनी शुरू हो गई और इसी दौरान उसने कंपनी के कर्मचारी के ऊपर पिस्टल तान दी। बताया तो यह भी जाता है कि इसके द्वारा हवाई फायर भी किया गया है, घटना के बाद कर्मचारी के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक से पिस्टल छीन ली और पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। वहीं पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। घटना नवस्ता चौकी क्षेत्र के अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के 11 नंबर लीज सोनरा की बताई जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के 11 नंबर लीज माइंस मैं जमीन के मुआवजे को लेकर विवाद चल रहा है। जहां बुधवार को फैक्ट्री के जनरल मैनेजर एडमिनिस्ट्रेशन के पद में पदस्थ जय प्रकाश सिंह लीज खदान में कार्य की देखरेख करने पहुंचे थे, जानकारी लगते ही रोहिणी सिंह भदौरिया नाम का युवक मौके पर पहुंचा और पुराने रास्ते के मुआवजे को लेकर कहासुनी शुरू कर दिया। इसी दौरान विवाद बढ़ गया तो उसने कम्पनी के जनरल मैनेजर की कनपटी पर पिस्टल तान दी। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई कर्मचारी के साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कर पिस्टल छीन लिया। अपने आपको घिरता देखकर आरोपी मौके से भाग निकला । कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी रोहिणी सिंह भदोरिया पिता इंद्रपाल सिंह भदोरिया निवासी सोनरा के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी आपराधिक किस्म का है जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज है और वह अक्सर रिवाल्वर लेकर क्षेत्र में भय का वातावरण निर्मित करता रहता है।

वर्जन

फैक्ट्री के कर्मचारी के द्वारा पिस्तौल तानने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है, आरोपी के खिलाफ 327, 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है, आरोपी की तलाश की जा रही है, किसी भी हाल में अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा,, शीघ्र ही हिरासत में लेकर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा।

राकेश कुमार सिंह पुलिस अधीक्षक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *