लखनऊ: भाजपा सांसद के बेटे का इलाज के दौरान देहांत, किडनी हुई फेल



Virat24news लखनऊ उत्तरप्रदेश के लखनऊ के केजीएमयू अस्पताल में मोहनलालगंज भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आकाश किशोर का इलाज के दौरान निधन हो गया। 28 साल के आकाश काफी समय से बीमार थे और उनको इलाज के लिए केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल लाया गया था। डॉक्टर के मुताबिक, किडनी फेल होने से आकाश किशोर की मौत हो गई। इस खबर से सांसद के परिवार और समर्थकों में शोक फैल गया है। आकाश की शादी चार साल पहले श्वेता से हुई थी। उनका दो साल का बेटा है।
सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे शोक संदेश
आकाश किशोर के निधन पर सोशल मीडिया पर लोग शोक संदेश लिखकर सांसद परिवार के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा-भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद विधायक जयदेवी के पुत्र आकाश किशोर उर्फ जैवी का आज अस्पताल में इलाज के दौरान निधन, ईश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
सांसद कौशल किशोर हुए दो बार कोरोना संक्रमित
भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर खुद दो बार कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। सांस लेने में तकलीफ और बुखार के बाद उनको 26 अगस्त को लखनऊ में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उनको मेदांता हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां दो सिंतबर को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन इसके बाद फिर उनको बुखार और सांस लेने में समस्या हो गई थी जिसके बाद वो दोबारा संक्रमित पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *