फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, शोक में डूबे फैंस

सार

  • प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन।
  • घर के बाथरूम में पाया गया शव।
  • जांच में जुटी पुलिस।

विस्तार

प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता अपने कोलकाला स्थित निवास पर मृत पाई गई हैं। शरबरी का शव कोलकाता स्थित उनके निवास के बाथरूम में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को बरामद किया गया। हालांकि अब तक खुलासा नहीं हो पाया है कि शरबरी की मौत किस वजह से हुई है।
मामले को लेकर पुलिस के सूत्रों से जानकारी मिली है कि बाथरूम से करीब रात को करीब सवा बारह के आसपास दत्ता का शव बरामद किया गया है। जानकारी मिलते ही कोलकाता पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी गई। वहीं मामले को लेकर शरबरी के परिवार का कहना है 63 वर्षीय फैशन डिजाइनर को आखिरी बार मंगलवार को रात के समय डिनर करते हुए देखा गया था। इसके बाद से ही उन्होंने किसी से बात नहीं की।
मामले की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि शरबरी का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। लेकिन उनके परिवार वालों का कहना है कि वो बिल्कुल ठीक थीं और ऐसी कोई भी बात नहीं थी। हालांकि मामले की कोलकाता पुलिस जांच कर रही है और शरबरी की अचानक हुई मृत्यु की वजह का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शरबरी दत्ता सुप्रसिद्ध बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थीं। शरबरी सालों से एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर थीं। वो सबसे ज्यादा मर्दों के एथनिक वियर की डिजाइंस के लिए पहचानी जाती थीं। बल्कि ऐसा कहा जाता है कि दत्ता ने ही पहली बार बंगाली पुरुषों के लिए रंगीन धोती और डिजाइनर पंजाबी कुर्ता को फैशन वर्ल्ड में इंट्रोड्यूज करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *