मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मकैनिक के साथ की लूट

Share with:


मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने मकैनिक से छीना नगदी और मोबाइल।

विराट24 न्यूज़-रीवा। शनिवार की रात मोटर मकैनिक के साथ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया ।आरोपियों ने पीड़ित से मोबाइल और 35 सो रुपए नगदी छीनकर भाग निकले। पीड़ित थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजेश साकेत पिता राम मनोहर साकेत उम्र 35 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 5 ढेकहा थाना सिविल लाइन चोरहटा स्थित अग्रवाल मोटर्स हवाई पट्टी के पास इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। पीड़ित मोहनिया घाटी में डंफर खराब हो जाने की शिकायत पर रिपेयरिंग करने गया था। रिपेयर करके कंपनी की गाड़ी मोहनिया घाटी से रीवा छोड़ने आई और ढेकहा स्थित कामधेनु डेयरी के सामने छोड़ कर चली गई ।पीड़ित पैदल अपने घर जा रहा था करीब 12:30 बजे भारतीय ज्वेलर्स के सामने पहुंचा तो पल्सर सवार तीन युवक पहुंचे और कोरेक्स पीने के लिए पैसों की मांग की। पीड़ित के द्वारा पैसा ना होने की बात कही तो गले में चाकू लगा कर जेब में रखे 35 सो रुपए और एक कीपैड मोबाइल सैमसंग कंपनी का और एक बैग छुडा लिया। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
000000000000000000

पल्सर सवार बदमासो ने मोबाइल और पर्स छीना

विराट24 न्यूज़ -रीवा। पुराने बस स्टैंड से पड़रा के बीच काले कलर की पल्सर सवार युवक लगातार वारदात को अंजाम दे रहे है। जहां मोटर मकैनिक का मोबाइल और नगदी छीनकर फरार हो गए वहीं कुछ देर बाद दूसरी घटना को भी अंजाम दिया है। घटना में एंड्राइड मोबाइल और पर्स में रखे 800 छीन कर भाग निकले ।पीड़ित सिविल लाइन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद आजाद पिता मोहम्मद मुराद उम्र 27 वर्ष निवासी जैतवारा थाना जैतवारा जिला सतना अपने भांजे मोहम्मद मकसूद के साथ प्रयागराज से सतना छोटा हाथी वाहन से जा रहा था ।पीड़ित जैसे ही बीजेपी कार्यालय के आगे कल्याण पेट्रोल पंप के पास पहुंचा, तो आजाद के मोबाइल में किसी परिचित का फोन आ गया ।मैजिक गाड़ी में नेटवर्क ना मिलने के चलते पीड़ित नीचे उतर कर बात करने लगा, तभी पल्सर 220 काले रंग की मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्ति सामने आए और धक्का मार दिया,धक्का लगते ही आजाद जमीन पर गिर गया तो मोटरसाइकिल सवार एंड्राइड मोबाइल और जेब में रखा पर्स जिसमें 800 और गाड़ी का रजिस्ट्रेशन एवं अन्य कागजात रखे थे लेकर भाग निकले। पीड़ित भागता हुआ सिविल लाइन थाना पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई है।
00000000000000000000000000
एटीएम बदलकर वृद्ध के खाते से एक लाख छिहत्तर हजार पार ,
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दीनदयाल धाम में लगे एटीएम की घटना।

विराट24 न्यूज़-रीवा। एटीएम फ्रॉड करने वाले लगातार वारदातों को अंजाम देते हुए आमजन की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं। वहीं पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामलों को भुला देती है। और बदमाश फिर एक नई वारदात को अंजाम देकर लोगों के साथ ठगी कर रहे हैं। ताजा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दीनदयाल धाम परिसर में लगे एटीएम का है। जहां पैसा निकालने पहुंचे वीरेंद्र दुबेदी पिता लखन लाल द्विवेदी उम्र 42 वर्ष निवासी दुआरी थाना चोरहटा का एटीएम बदलकर बदमासो ने एक लाख छिहत्तर हजार रु पार कर दिया। पीड़ित ने बताया कि वह अपनी मां सियापति शर्मा पत्नी लखन लाल शर्मा का एटीएम लेकर पैसा निकालने जेपी मोड़ के पास दीनदयाल धाम परिसर में लगे एटीएम में गया था। एटीएम मशीन से पैसा निकाल रहा था लेकिन पैसा नहीं निकल रहा था, तब वहीं पर खड़े एक व्यक्ति ने कहा की एटीएम को साफ कर लीजिए और पीड़ित के हाथ से एटीएम लेकर अपने कपड़े में साफ करने लगा। इसके बाद एटीएम वापस कर दिया। जब पीड़ित ढेकहा स्थित गन फैक्ट्री के सामने एटीएम बूथ पर जाकर पैसा निकालने का प्रयास किया लेकिन वहां भी पैसा नहीं निकला तो अपने घर चला गया । रात्रि मां सियापति शर्मा के मोबाइल में मैसेज आया कि आपके खाते से 176000 निकाल चुके हैं तब पीड़ित को संदेह हुआ कि उक्त व्यक्ति के द्वारा एटीएम बदलकर पैसा निकाल लिया है। पीड़ित के द्वारा जब अपना एटीएम देखा गया तो एटीएम कार्ड में भोला सिंह का नाम लिखा हुआ है जिससे शंका हुई कि उसी अज्ञात व्यक्ति ने चीटिंग कर पैसा निकाला है ।पुलिस पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *