फैशन एक शौक या रुचि से अधिक है,यह जीवन का एक तरीका है

फैशन शब्द का पहला रिकॉर्ड लगभग 1300 AD से आता है।

यह लैटिन गुट से आता है- जिसका अर्थ है “एक बनाना, कंपनी, पार्टी।” 

फैशन और फैशन के रुझान मुख्य रूप से किसी भी समय में एक संस्कृति में लोकप्रिय है जो कुछ भी करने के लिए संदर्भित करता है। यह जैसे क्षेत्रों का समावेश हो जाता है, पोशाक, भोजन, साहित्य, कला, वास्तुकला, फैशन के रुझान और कई अन्य लोकप्रिय कारकों की शैली।

https://www.virat24news.com/?p=7040

2022 फैशन ट्रेंड: वॉल्यूमिनस सिल्हूट्स

फैशन एक शौक या रुचि से अधिक है , कुछ के लिए,यह जीवन का एक तरीका है।

यह अभिव्यक्ति के सबसे निश्चित रूपों में से एक है और आपको यह चुनने का अधिकार है कि आप इसका उपयोग कैसे करते हैं और आप इसके साथ क्या करना चाहते हैं । फैशन हर जगह है और आपको अपने फैशन स्वाद और भाग्य का फैसला करना है।

सूट में चूड़ी पैटर्न और बोट नेक भी ट्रेंड इन है। इसके अलावा पटियाला और शेरवानी पैटर्न के साथ प्लाजो या शरारा खूब चल रहा है और कुर्तों के मामले में स्ट्रेट पैटर्न चलन में है।कांच वर्क की बात करें तो कांच वर्क वापस फैशन में है और इसे कुर्तों से लेकर साड़ी तक में खूब पसंद किया जा रहा है।

ओवरसाइज़ शर्टिंग से लेकर बैलून सिल्हूट और पफ स्लीव ट्रेंड की निरंतरता, कपड़े और टॉप साल के अंत तक अपनी मात्रा बनाए रखेंगे। यदि कुछ भी हो, तो बाद वाला सभी नरम पैंटों को मसाला देगा, आप शायद अभी भी नीचे की तरफ हिल रहे होंगे।


फैशन सबसे सामान्य शब्द है और यह ड्रेसिंग, व्यवहार, लेखन या प्रदर्शन के किसी भी तरीके पर लागू होता है जो किसी एक समय या स्थान पर पसंद किया जाता है । वर्तमान फैशन। शैली का अर्थ अक्सर स्वाद के लोगों द्वारा अपनाए गए एक विशिष्ट फैशन से होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *