बीजेपी हनुमना मंडल की आवश्यक बैठक रीवा सांसद की मौजूदगी में संपन्न, कई महत्वपूर्ण पदाधिकारी रहे शामिल

हनुमना: गौरतलब है कि गत दिवस भारतीय जनता पार्टी के हनुमाना मंडल की मण्डल कार्य समिति की बैठक स्थानीय सीता स्वयंवर मैरिज गार्डन में आयोजित की गई थी। मुख्य अतिथि रीवा सांसद  जनार्दन मिश्रा एवम वरिष्ठ नेता शैलेंद्र सिंह दुबे विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत किए।

बैठक में आगामी शक्ति केंद्र बैठक एवम प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के सफलतम 9 वर्ष कार्यकाल पूर्ण होने पर आयोजित 1 महीने के क्रार्यक्रम पर चर्चा हुई।

सांसद मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि देश के पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत वर्ष का नाम पूरी दुनिया में गुंजायमान हो उठा है।

अब वो जमाना गया जब भारत को सपेरों का देश कहा जाता था।आज मोदी न केवल देश के शीर्ष नेता है बल्कि वो विश्व के श्रेष्ठतम नेताओ में एक है। आज चीन, पाकिस्तान भारत की तरफ आंख उठाने से पहले दस बार सोचते है। देश दिन प्रतिदिन विकास की नई इबारत लिख रहा है। आगे उन्होंने कहा कि देश में अभी भी कुछ लोग ऐसे है जो जब देश को और देश के प्रधान को सम्मान मिलता है, तो उनसे देखा नही जाता और वो अपनी छाती पीटते है। जनता जनार्दन अब समझ गई है कि देश का भला कौन कर सकता है, कौन देश का मान सम्मान बढ़ा सकता है, कौन देश के एकता अखंडता और संप्रभुता की रक्षा कर सकता है? सभी जानते हैं जवाब सिर्फ एक है मोदी मोदी मोदी, आइए संकल्प लें रीवा में फिर बीजेपी, देश में फिर मोदी।

वरिष्ठ लोकप्रिय भाजपा नेता एवम जिला कार्य समिति सदस्य शैलेंद्र सिंह दुबे ने अपने वक्तव्य में सांसद एवं कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार एवम धन्यवाद प्रेषित करते हुए कहा कि आगामी कार्यक्रम को सभी के सहयोग से सफल बनाना है।पीएम मोदी ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है, आज जब वो विदेश दौरों पर जाते है तो लोग भारतीय संस्कृति के हिसाब से पांव छूकर उनका सम्मान करते है, ये बड़ी बात है।साथ ही ऑस्ट्रेलिया जैसा सशक्त देश अपने अंबर में वेलकम मोदी जी लिखता है, यह उल्लेखनीय है। ऐसा सम्मान पहले के नेताओ को नही मिला।अभी नौ वर्ष पूर्ण हुए है मोदी के कार्यकाल को, आइए शपथ ले कि अगले पंचवर्षीय में फिर रीवा की कमान बीजेपी जनार्दन मिश्र को देगे और देश में मोदी के हाथ को मजबूत करेगे, ताकि फिर से मोदी के नेतृत्व में देश में मजबूत सरकार बने।

आपको बता दें जब से मऊगंज को जिला बनाने की घोषणा हुई है, बीजेपी मऊगंज पर पूरा ध्यान लगाए हुए है, चुनावी वर्ष होने के कारण पार्टी अपने स्तर पर सर्वे करा रही है। वरिष्ठ नेताओं को मऊगंज भेजकर कार्यकर्ताओं और आमजनो का मन टटोलने की कोशिश की जा रही है। 

बैठक में पार्टी के प्रमुख नेता, पदाधिकारी एवम सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी और आम जनों के बीच की सुगबुगाहट को आधार माने तो मौजूदा विधायक का टिकट कटने के कयास लगाए जा रहे हैं जबकि पार्टी के अन्य कई नेता अपनी दावेदारी पेश कर रहे है। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार टिकट के दावेदारों में फिलहाल शैलेंद्र दुबे, मृगेंद्र सिंह, महिला नेत्री संतोष सिसोदिया, करुणा का नाम अग्रिम पंक्ति में है। हालाकि टिकट रूपी ताज किसके सर पर सुशोभित होगा और किसे हाथ लगेगी मायूसी। कौन पार्टी से निभाएगा वफादारी और कौन करेगा किनारा! यह तो समय के गर्भ में सुरक्षित है, परंतु मऊगंज नया ज़िला बनने के साथ हि सियासी नजरिए से संभाग की प्रमुख हॉट सीट बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *