नवजोत सिंह सिद्धू पहुंचे रीवा कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा के पक्ष में मतदान करने की करी अपील

Share with:


विराट24 न्यूज़ शहडोल

*कॉमेडी शो बनी सिद्धू की चुनावी सभा*

वोट से चोट करने का टाइम है सिद्धू

शहडोल। कांग्रेस नेता स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू की चुनावी सभा एक कॉमेडी शो बनकर रह गई, वहीं दूसरी ओर पॉलिटेक्निक ग्राउंड में शहर के बीचोंबीच आयोजित इस चुनावी सभा में मात्र हजार की संख्या में पब्लिक पहुंची चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू टीवी शो में कार्यक्रम करते हुए जनता के समक्ष बीच बीच में ठोको ताली ठोको ताली कर कॉमेडी करते रहे चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने काले धन एवं नोटबंदी को लेकर मोदी को कोसते रहे इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में पुराने गाड़ी बदलने का टाइम आ गया क्योंकि काला धुआं दे रही मध्यप्रदेश में शिवराज भी बदलो क्योंकि वह भी लंबे लंबे घोटाले किए हैं। इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पूंजी पतियों का भला किया है और कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं राहुल भैया आने वाले हैं ध्यान पर ध्यान दो और कांग्रेस की सरकार बनाओ इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ् नहीं किया गया है पेट्रोल का दाम 15 गुना बढ़ा दिया गया है कुल मिलाकर नवजोत सिंह सिद्धू सभा को संबोधित करते हुए जनता के साथ कॉमेडी करते रहे।

*इधर नाराज हुए सिद्धू*

चुनावी सभा में आए नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेसियों ने हेलीपैड में स्वागत करने पहुंचे जहां माला पहनाकर स्वागत कर रहे कांग्रेसी सेल्फी और फोटो खिंचवाने की बात को लेकर सिद्धू नाराज हो गए और कहा कि मैं वापस जा रहा हूं।

*इधर भाजपा विधायक का छलका दर्द*

चार साल 11 महीने से ज्यादा भाजपा की विधायक रहीं प्रमिला सिंह का दर्द टिकट कटने के बाद छलका और नवजोत सिंह सिद्धू के चुनावी सभा में संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विधायकों का जीवन कुत्तों से भी बत्तर है, कुत्ता तो भोक सकता है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के विधायक स्वतंत्र होकर भी भोक नहीं सकते भारतीय जनता पार्टी कि पूर्व विधायक प्रमिला सिंह नवजोत सिंह सिद्धू के चुनावी आमसभा में यह बातें कहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *