अमित शाह के रीवा दौरे को लेकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने लिया जायजा

Share with:


विराट24 न्यूज़-रीवा-13-10-18

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का प्रदेश के पांच दिवसीय दौरा की तैयारी बैठक लेने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान रीवा पहुचे और कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया ।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रीवा दौरे को लेकर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के साथ उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि विंध्य की धरती पर 15 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुचेंगे।अमित शाह के कुशल मार्गदर्शन को रीवा शहडोल संभाग के पालक और शंयोजक प्राप्त करेंगे।अमित शाह एक राजनीति के कुशल रणनीतिकार है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा की 2018 के चुनाव में मध्यप्रदेश की एक ही आवाज फिर शिवराज फिर शिवराज। चौथी बार जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। पत्रकारों के द्वारा पूछे जाने पर कि सरकार के प्रति मध्यमवर्गीय परिवार और सवर्णों की नाराजगी है क्या बिना इनके वोट के आप प्रदेश में सरकार बना लेंगे तो श्री झा ने कहा कि भाजपा से कोई नाराज नही है। अभिव्यक्ति की आजादी सभी को है तो सुनने का साहस भी शिव को होना चाहिए। सबका साथ सबका विकास और प्रदेश केंद्र की योजनाओं के द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर भाजपा की जीत होगी। वही प्रत्याशियों की सूची जारी करने के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा कि चुनाव समिति के सर्वे के आधार पर स्कैनिंग कमेटी प्रत्याशियों की जांच जारी है शीघ्र ही लिस्ट जारी होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *