सांसद कांतिलाल भूरिया को करणी सेना ने दिखाया काला झंडा

Share with:


विराट 24 न्यूज़ रतलाम

सासंद कांतिलाल भूरिया को करणी सेना ने दिखाए काले झंडे , कांग्रेस की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे सांसद , एससीएसटी एक्ट का विरोध कर रही है करणी सेना

रविवार को रतलाम के बरबड़ में कांग्रेस का सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें आये सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया को करनी सेना ने काले झंडे दिखाए। करनी सेना के पदाधिकारी और महिला नेत्रियां भी काले वस्त्र पहन और हाथों में काले रुमाल लेकर रास्ते पर नरेबाजी करते रहे। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में संसद भूरिया को चुपचाप सामान्य गाड़ी में लाया गया।
घटनाक्रम रविवार दोपहर करीब 2 बजे हुई। करनी सेना के युवा एवं महिलाये हाथो में काले झंडे, काले रुमाल लेकर खड़े थे। इसी बीच पुलिस बल बार बार उन्हें शांति बनाए रखने के लिए समझाता रहा। करीब 2.15 पर संसद कांतिलाल भूरिया, अन्य कांग्रेसी नेता दूसरी तरफ से गाड़ी में आये, और गाड़ी सीधे हॉल के सामने पहुंच गई। हालांकि अंत समय कार्यकर्ताओ को भनक लग गयी और वे दौड़कर गाड़ी के आगे पंहुच गए और काले झंडे दिखाए । सासंद की गाड़ी को पुलिस एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा घेरा बनाते हुए सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुँचा दिया । सासंद की गाड़ी के गेट में प्रवेश के बाद भी करणी सेना ने बाहर नारेबाजी कर विरोध जताया ।
पुलिस ने लोगो को धकेल कर गाड़ी को अंदर पंहुचाया और श्री भूरिया मंच पर पंहुचे तो स्थानीय कांग्रेसी नेताओं ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *