उड़ीसा से रीवा रही गांजे की खेती अनूपपुर में पकड़ाई

Share with:


ट्रक ने ट्रैक्टर को मारा टक्कर युवक घायल

विराट24 न्यूज़-रीवा।चालक द्वारा लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार ट्रक चलाते हुए ट्रैक्टर को टक्कर मार दिया । ट्रक की टक्कर लगते ही ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर में बैठा युवक साथ में गिर गया। जिसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। ट्रैक्टर में बैठे अन्य लोगों ने घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार कमलेश साकेत पिता शौखी लाल साकेत उम्र 23 वर्ष निवासी परासी थाना मनगवां ट्रैक्टर से मंगामा आ रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर परासी मोड़ के पास पहुंचा ।प्रयागराज की ओर से तेज रफ्तार ट्रक चलाते हुए चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्रैक्टर में बैठा युवक ट्रैक्टर से नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।
फ़ोटो
00000000000000000000000000000000000

अनियंत्रित ऑटो पलटा छात्रा घायल

विराट24 न्यूज़-रीवा। न्यू बस स्टैंड से यात्री लेकर टीआरएस कॉलेज की ओर जा रहा आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। ऑटो पलटते ही सवारियों में चीख-पुकार मच गई। पास खड़े लोगों ने दौड़कर ऑटो को सीधा किया और ऑटो में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। ऑटो पलटने से 4 यात्री घायल हुए जिसमें परीक्षा देने जा रही छात्रा को ज्यादा चोटें पहुंची है ।जिसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया ।जानकारी के अनुसार पूर्णिमा विश्वकर्मा पति लालजी विश्वकर्मा निवासी रतहरा थाना समान कॉलेज परीक्षा देने जा रही थी। सिविल लाइन कॉलोनी के पास अचानक आटो अनियंत्रित होकर पलट गया ,ऑटो पलटने से पूर्णिमा को चोट पहुंची, जिसे 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई है।
फ़ोटो
000000000000000000000000000000

उड़ीसा से रीवा आ रही गांजे की खेप अनूपपुर में पकड़ाई
गाड़ी खराब होने के चलते गाजा छोड़कर भागे तस्कर

विराट24 न्यूज़-रीवा। उड़ीसा से रीवा लाई जा रही गांजे की खेप अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम पुलिस ने पकाने में सफलता प्राप्त की है ।बताया जाता है कि राजेंद्र ग्राम के निकलते ही पढ़ने वाली पुल के किनारे लावारिस हालत में कार खड़ी हुई थी ।जिसका बोनट खुला हुआ था शंका होने पर पुलिस गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर लगभग 1 क्विंटल गांजा रखा मिला। जिसे पुलिस जप्त कर तस्करों की खोजबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार राजेंद्रग्राम पुलिस गस्त के लिए निकले थी तभी बस स्टैंड के पहले पढ़ने वाली नदी के किनारे टाटा इंडिगो कार सीजी 04 एचएन 7300 खड़ी थी जिसका बोनेट खुला हुआ था। पुलिसकर्मी गाड़ी के पास पहुंच कर देखा तो कार में कोई व्यक्ति नहीं था जबकि कार के अंदर देखा गया तो अंदर गांजे के कई पैकेट रखे मीले जिसे पुलिस जप्त कर थाना ले गई और वजन कराया तो लगभग 1 क्विंटल गांजा मिला ।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाजा उड़ीसा से रीवा लाया जा रहा था।बताया जाता है कि रास्ते में गाड़ी की बैटरी खराब हो जाने के चलते गाड़ी बंद हो गई थी लगभग 1 घंटे तक गाड़ी के स्टार्ट करने का प्रयास किया गया और जब पुलिस सामने से आती दिखी तो आरोपी गाड़ी छोड़कर भाग निकले। बताया जाता है कि उक्त गाड़ी 2 दिन पहले रायपुर छत्तीसगढ़ से खरीदी गई थी जिसका उपयोग गांजा तस्करी के लिए किया जा रहा था। अनूपपुर पुलिस गांजा तस्करों की तलाश में जुटी हुई है।
फ़ोटो
00000000000000000000000000000

चोरी का मोटर पंप सहित आरोपी को पकड़कर किसान ने किया पुलिस के हवाले

विराट24 न्यूज़-रीवा। खेत से चोरी हुआ मोटर पंप को पीड़ित किसान ने स्वयं शंका होने पर तलाश करते हुए आरोपी तक पहुंच गया और उससे पूछताछ कर मोटर पंप जप्त कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार पुष्पराज सिंह पिता राजकुमार सिंह निवासी लोरी नंबर 1 के पैपखार स्थित खेत के पंपहाउस से रविवार की रात मोटर पंप चोरी हो गया था ।पीड़ित किसान को जानकारी मिली थी कि पंप के पास तीन लड़के घूमते हुए देखे गए थे। जिनमें विजय, अनिल और एक अन्य युवक के पास पहुंचकर पूछताछ की तो उसने पम्प हाउस के पास अरहर के खेत में मोटर पंप छिपा कर रखने की बात बताई। तो पीड़ित किसान युवक को लेकर खेत पहुंचा और मोटर पंप बरामद कर लिया ।और सीधे गढ़ थाना लेकर पहुंचा। पुलिस पकड़े गए आरोपी से अन्य चोरी की घटनाओं और साथियों के संबंध में पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपी की जानकारी लगते ही स्थानीय किसान चंद्रशेखर कुशवाहा ,श्यामलाल साकेत, शंभू मिश्रा ने पहुंचकर बताया कि उनके खेत से भी मोटर पंप चोरी हुए थे जिनकी भी आरोपियों से पूछताछ की जाए।

00000000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *