जुए की फड़ में पुलिस की दबिश

Share with:


जुए की फड़ में पुलिस की दबिश ग्यारह जुआरी गिरफ्तार
पासवर्ड बताने पर कमरे का खुलता था दरवाजा
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पचमठा में हुई कार्यवाही

विराट24 न्यूज़-रीवा। जो और सट्टे के खिलाफ पुलिस के चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने जुए पड़ने दबिश देकर 11 जुआरियों को जुए के अड्डे से गिरफ्तार किया है पकड़े गए जुआरियों से ₹18600 नगदी जबकि है सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घोघर मोहल्ले के पचरा मार्ग में जुए की फड़ लगी होने की मुखबिर से सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी पुलिस को मुखबिर के द्वारा बताया गया था कि जुआरियों के द्वारा एक पासवर्ड बनाया गया है जिसे बताने पर ही अंदर का दरवाजा खुलता है पुलिस बताए गए पासवर्ड को जैसे ही महिला आरक्षक के द्वारा बताया गया दरवाजा खुल गया और पुलिस अड्डे से जुआरी मकसूद अहमद अरबाज खान गुड्डा खान शहनाज जुल हक मुन्ना उर्फ निहाल मोहम्मद शकील खान इरशाद हुसैन मोहम्मद आजाद कैश खान मोहम्मद अली सभी निवासी घोघर को गिरफ्तार कर लिया तलाशी के दौरान ₹18600 नगदी जप्त किए गए है।

मैं शाहना अप्पी दरवाजा खोलो

जुआरियों के द्वारा एक पासवर्ड बनाया गया था जो जुआ खिलाने वाले के द्वारा विश्वास में लेने के बाद जुआरी को दिया जाता था। जुआरी दरवाजे में पहुंचकर जुए की फड़ चलाने वाले कि पत्नी के द्वारा कहा जाता था की शाहिना अप्पी दरवाजा खोलो। महिला की आवाज सुनकर जुआरी दरवाजा खोल देते थे। पुलिस इसीपासवर्ड के आधार पर कोतवाली थाने में पदस्थ महिला आरक्षक को लेकर पहुंची और जैसे ही आरक्षक ने आवाज लगाई, शाइना अप्पी दरवाजा खोलो तो जुआरियों ने दरवाजा खोल दिया और पुलिस अंदर पहुंच गई।

वर्जन
मुखबिर से सूचना मिली थी कि पांचमठा रोड में जुए की फड़ लगी हुई है, हमराह टीम के साथ दबिश दी गई थी जिसमें महिला आरक्षक के द्वारा पासवर्ड वोल कर दरवाजा खुलाया गया तो 11 जुआरी मिले जिन की तलाशी के दौरान 18600 बरामद किया गया है ।सभी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई है।
ओंकार तिवारी
थाना प्रभारी सिटी कोतवाली
फ़ोटो
000000000000000000000000

घर में घुसकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की परिजनों ने की धुनाई
आरोपी और मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज
गुढ थाना क्षेत्र की घटना

विराट24 न्यूज़-रीवा। अकेली युवती को घर में देखकर छेड़छाड़ करने की नीयत से घुसना युवक को उस समय महंगा पड़ गया जब सोर सुनकर युवती के परिजन मौके पर पहुच गए और घर में घुसे युवक की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट की घटना में युवक के शरीर में चोटें पहुंची जिसकी शिकायत युवक के द्वारा थाने में दर्ज कराई है। वहीं परिजनों के द्वारा युवती से छेड़छाड़ की शिकायत भी की गई है ।पुलिस दोनों पक्षों से मामला दर्ज कर विवेचना शुरू किया है ।जानकारी के अनुसार गुढ थाना क्षेत्र निवासी युवती के घर रविवार की सुबह ओम कांत मिश्रा नाम का युवक अकेली युवती को पाकर छेड़छाड़ कर रहा था। युवती के द्वारा शोर शराबा किया गया तो सुनकर परिजन पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद दोनों पक्ष थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ओम कांत मिश्रा के खिलाफ छेड़छाड़ का वही दूसरे पक्ष से रजनीश गुप्ता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की है।

0000000000000000000000000000

नशीली कप सिरप के साथ आरोपी पकड़ाया

विराट24 न्यूज़-रीवा। भैया पुलिस द्वारा बड़ी दरगाह के पीछे कब्रिस्तान के सामने दबिश देकर युवक को नशीली कब सिर्फ भेजते हुए हिरासत में लिया है पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है जानकारी के अनुसार साबिर खान उर्फ बाबू पिता अब्दुल कादिर खान उम्र 27 वर्ष निवासी बड़ी दरगाह के पीछे मैया लंबे समय से नशीली कफ सिरप बेचने का काम कर रहा था मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर आरोपी के कब्जे से 15 सीसी नशीली कफ सिरप ऑन रेक्स कंपनी की बरामद किया है।
फ़ोटो
000000000000000000000000000

छात्रा को मोबाइल फाइनेंस करा कर ब्लैकमेल करने वाला युवक पकड़ाया।
कोर्ट के सामने छात्रा ने किया हंगामा फोड़ा सिर

विराट24 न्यूज़-रीवा। टीआरएस कॉलेज की छात्रा को अपने परिचित के नाम से मोबाइल फाइनेंस कराना महंगा पड़ गया। युवक पहले मोबाइल फाइनेंस कराया और फिर व्हाट्सएप चैटिंग कर स्क्रीनशॉट लेकर छात्रा के होने वाले पति के पास स्क्रीनशॉट भेज कर ब्लैकमेल करने लगा ।रविवार की दोपहर छात्रा जिला न्यायालय परिसर के सामने पहुंची और युवक को बुलाकर हंगामा कर दिया। छात्रा के द्वारा हंगामा करता देख भीड़ जुट गई इसी दौरान छात्रा ने अपना सिर फोड़ लिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सिविल लाइन थाना ले गई और छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल पहुचाया। जानकारी के अनुसार टीआरएस कॉलेज की छात्रा का शिवदास चतुर्वेदी निवासी अमहिया से मित्रता थी। परिचय होने के चलते छात्रा 25 सो रुपए देकर आरोपी के नाम से मोबाइल फाइनेंस कराया था। मोबाइल मिलने के बाद युवक ने व्हाट्सएप चैटिंग शुरू की और उसे मोबाइल लेकर बुलाने लगा ।जब छात्रा ने मना किया तो उसे स्क्रीनशॉट पति को भेजकर बदनाम करने की धमकी देने लगा ।रविवार की दोपहर छात्रा अपने परिचित युवक को लेकर जिला कोर्ट के सामने पहुंची और युवक को बुलाया और हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच छात्रा ने अपना सिर में पत्थर मार लिया जिससे लहूलुहान हो गई और युवक के ऊपर मारपीट का आरोप लगाने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सिविल लाइन थाना ले गई और छात्रा की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी ।
फ़ोटो
0000000000000000000000000

सड़क के किनारे मिली नवजात बच्ची

विराट24 न्यूज़-रीवा। रविवार की सुबह सड़क के किनारे नवजात की किलकारी सुनकर गुजर रहे लोग उसके पास पहुंचे और देखा तो नवजात बिलख रही थी। नवजात के पड़े होने की सूचना हंड्रेड पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची हंड्रेड पुलिस 108 एंबुलेंस की मदद से नवजात को सेमरिया स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार कर संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार पिपरा गांव में सड़क के किनारे नवजात बच्ची के मिलने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया है ।बच्ची पूर्णता स्वस्थ बताई जा रही है ।बताया जाता है कि बच्ची का जन्म 2 से 3 दिन पहले हुआ होगा और किसी निर्मोही मां ने उसे कड़कड़ाती ठंड में मरने के लिए छोड़ कर चली गई। वहीं सेमरिया पुलिस निर्मोही मां की तलाश में जुटी हुई है।

00000000000000000000000000000

आरक्षक के ऊपर चाकू से हमला

विराट24 न्यूज़ -रीवा। पति पत्नी के बीच हो रहे विवाद में समझौता करवाने पहुंचे पुलिस आरक्षक के ऊपर युवक ने चाकू से हमला कर दिया ।चाकू के हमले से बचने के लिए आरक्षक ने युवक का हाथ पकड़ा तो चाकू हाथ में लगा जिससे आरक्षक के हाथ में चोट पहुंची। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच में तैनात आरक्षक हाफिजुर रहमान निवासी निपनिया अपने घर से ड्यूटी के लिए आ रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला अपराधिक मेहबूब पेंटर उर्फ राजा ठाकुर अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था भीड़ लगी देखकर आरक्षक युवक को समझाने पहुंचा तो किसी पुराने मामले से खार खाए आरोपी ने आरक्षक के ऊपर चाकू से हमला कर दिया ।गनीमत यह रही कि आरक्षक युवक का हाथ पकड़ लिया जिससे चाकू उसके शरीर में नहीं लगी और एक हाथ जख्मी हुआ। आरक्षक की शिकायत पर पुलिस आरोपी महबूब पेंटर उर्फ राजा ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है बताया जाता है कि आरोपी शातिर बदमाश है जिसके खिलाफ हत्या हत्या के प्रयास चैन स्नैचिंग मारपीट के कई मामले थानों में दर्ज है।
फ़ोटो
0000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *