तालाब में मिला युवक का शव परिजनों ने व्यक्ति की हत्या की आशंका

Share with:


विराट24 न्यूज़

तालाब में मिले शव का परिजनों ने संजय गांधी अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम, तीन साथियों पर हत्या का आरोप।

विराट24 न्यूज़-रीवा। शनिवार की सुबह युवक का गांव के तालाब में शव देखा गया था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को निकालकर उसके जेब में मिले दस्तावेजों के आधार पर सीनाख्त की थी। पहचान के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान करते हुए उसी समय हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस शव का पोस्टमार्टम गंगेव स्वास्थ्य केंद्र में कराना चाहती थी लेकिन परिजन नहीं माने और शव लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां रविवार को पोस्टमार्टम किया गया है। मृतक के पिता ने गांव के ही 3 युवकों को साथ में ले जाकर शराब पिलाने और हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कह रही है ।ज्ञात हो कि निवासी धारावीबा थाना गढ़ 26 दिसंबर 19 से लापता था। मृतक पेशे से चालक था। अपने साथी पंकज उर्फ बनवारी, मुन्ना मिस्त्री ,रामदास उर्फ गुड्डू निवासी धारावीवा के साथ रीवा आया था और वापस इन्हीं के साथ गांव पहुंचा था। तीनों व्यक्तियों ने घरवालों को बताया था कि वापस आते समय युवक लहुरिया परासी के पास छोड़ दिया था ।इसके बाद उनको नहीं मालूम कि वह कहां गया था। परिजनों के द्वारा गुमशुदगी भी नहीं दर्ज कराई गई थी ,बताया जाता है कि मृतक पैसे से चालक था जिसके चलते परिजन मान रहे थे कि कहीं गाड़ी लेकर गया होगा ,वही शंका कर रहे थे की मृतक के खिलाफ उत्तर प्रदेश प्रयागराज में कोई प्रकरण दर्ज था जिसके चलते हो सकता है कि वह फरार हो गया। शव मिलने के बाद साथियों पर शंका व्यक्त करते हुए परिजन संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे थे ।जिसके चलते शव का पोस्टमार्टम रीवा में कर कर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
फ़ोटो
0000000000000000000

मोटरसाइकिल सवार बेहोशी की हालत में मिला अस्पताल ले जाते समय मौत

विराट24 न्यूज़-रीवा। घर से मोटरसाइकिल से निकला युवक सिविल लाइन कॉलोनी में अचेत अवस्था में मिला जिसे स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया, शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार अक्षय सिंह बघेल पिता राजभान सिंह बघेल उम्र 25 वर्ष निवासी निराला नगर रविवार की सुबह घर से मोटरसाइकिल से निकला था। सुबह लगभग 10:00 बजे सिविल लाइन कॉलोनी में सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में मिला । आसपास के लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया तो देखते ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि ठंड के चलते युवक मोटरसाइकिल से सड़क पर गिरा और उसकी मौत हुई होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का वास्तविक पता चल सकेगा।

00000000000000000
सटोरिया पप्पू सोहगौरा गिरफ्तार, आरोपी के बचाव में आरक्षक साथी पुलिसकर्मियों से भिड़ा।

विराट24 न्यूज़-रीवा। पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे सट्टा जुआ माफिया के खिलाफ अभियान में हालांकि अभी तक कोई बड़ा जुआरी या सट्टेबाज नहीं पकड़ा गया है ।जो भी जुआरी सटोरिया पकड़े जा रहे हैं उनमे सटोरियों में कम भय व्याप्त है,बल्कि इनके द्वारा दी जाने वाली खैरात पाने वाले ज्यादा चिंतित हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है ।जहां पप्पू सोहगौरा निवासी ढेकहा लंबे समय से सट्टा खेला रहा था।जो कई बार पकड़ा जा चुका है। आरोपी के द्वारा नाम के लिए मोबाइल और स्टेशनरी की दुकान खोली गई है लेकिन उसी दुकान के ऊपर खुलेआम सट्टा पर्ची काटता था। शनिवार को सिविल लाइन पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाना ले आई तो संरक्षण देने वाला एक आरक्षक पकड़ कर लाने वाले पुलिसकर्मियों के ऊपर भड़क गया।पुलिस सूत्रों की मानें तो काफी समय तक आरक्षकों के बीच तू-तू मैं -मैं होता रहा साथी पुलिस कर्मियों ने मामला शांत कराया था।बताया जाता है कि पप्पू सोहगौरा उक्त आरक्षक के माध्यम से थाने कप माहवारी देता था ।दूसरे आरक्षक सट्टा पर्ची काटते मिलने पर उठा लाये थे।पुलिस जुआ एक्ट की कार्यवाही कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर दिया है।

फ़ोटो
00000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *