अनियंत्रित बस पलटी एक दर्जन यात्री घायल

Share with:


अनियंत्रित बस पलटी एक दर्जन यात्री घायल
गुढ थाना क्षेत्र के तमराज देस की घटना
चालक का शराब पीकर गाड़ी चलाना बना दुर्घटना का कारण

विराट24 न्यूज़-रीवा। शुक्रवार की सुबह एक बार फिर रीवा गुढ रोड में बस हादसा हो गया। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई ।बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं। जिनमें 8 यात्रियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। बस हादसे का कारण बस चालक का नशे में होना बताया जा रहा है ।चालक तेज गति से बस चला रहा था जिसके चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। तेज गति से जा रही बस के अचानक पलट जाने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई ।चीख-पुकार और बस के पलटने की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुढ़ पहुंचाया गया। वही ज्यादा चोट लगने के कारण चार यात्रियों को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी 17 पी 0659 सिंह ट्रैवल्स तमरादेस से रीवा की ओर आ रही थी ।बस जैसे ही उमरिहा मोड़ के पास प्रियदर्शनी स्कूल के सामने पहुंची अनियंत्रित होकर पलट गई ।बताया जाता है कि बस का चालक जमुना सिंह निवासी खैरा शराब के नशे में था। यात्रियों के द्वारा कई बार बस की गति कम करने के लिए कहा गया लेकिन चालक यात्रियों की नहीं सुना और बस अनियंत्रित होकर पलट गई ।बताया जाता है कि बस जगत बहादुर सिंह पिता घनश्याम सिंह निवासी तमरादेश थाना गुढ की है जो तमरा से रीवा चलती है।

घायल यात्री

सिंह ट्रेवल्स की बस तमरा से रीवा चलती है और बस सुबह गांव से शहर की ओर आती है। जिसके चलते ज्यादातर गांव के ही लोग सवार थे ।जो रीवा आ रहे थे। ज्यादातर यात्री तमरा देश के बताए जा रहे हैं। घायलों में शिवप्रसाद साकेत पिता यज्ञभान पटेल उम्र 40 वर्ष निवासी तमरा देश थाना गुढ, यज्ञभान पटेल पिता प्रहलाद पटेल उम्र 70 वर्ष निवासी तमरादेश थाना गुढ़, अजय पटेल पिता जवाहर पटेल उम्र 20 वर्ष निवासी तमरादेश, लक्ष्मीकांत पटेल पिता राम गरीब पटेल उम्र 52 वर्ष निवासी तमरादेश थाना गुढ़, राजकुमार रजक पिता बुद्धसेन रजक उम्र 35 वर्ष निवासी तमरा देश थाना गुढ़, शैलेंद्र सिंह पिता हंसराज सिंह निवासी जरहा, रानी गुप्ता पिता नरेंद्र कुमार गुप्ता उम्र 20 वर्ष निवासी तमरा देश ,रुचि गुप्ता पिता नरेंद्र गुप्ता उम्र 18 वर्ष निवासी तमरादेश थाना गुढ़ को छोटे पहुंची है। घायलों में अजय पटेल का जहां एक हाथ फैक्चर हुआ है वहीं सिर में चोट पहुंची है, जिसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई है।
वर्जन
कैमरा से रीवा आ रही सिंह ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी जिसमें एक दर्जन यात्रियों को चोट पहुंची थी जिसमें 8 को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया था घायलों में 4 को ज्यादा चोट लगी थी जिन्हें उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था सभी की हालत खतरे से बाहर है।

अरविंद सिंह राठौर
थाना प्रभारी गुढ़
0000000000000000000000000000
मोटरसाइकिल सवार को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर मौत
Virat24 news-रीवा। घर से बाजार खरीदारी करने जा रहा दुकानदार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया सामने से आ रहा ट्रैक्टर का चालक लापरवाही पूर्वक ट्रैक्टर चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार सड़क में गिर गया तेज गति से चलकने गिरने के चलते सिर में गंभीर चोट पहुंची जिसे 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया जहां घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई बताया जाता है कि दिवाकर साहू पिता रोशन साहू उम्र 30 वर्ष निवासी बड़ा थाना बैकुंठपुर घर से मोटरसाइकिल से बैकुंठपुर जा रहा था मोटरसाइकिल सवार जैसे ही हरदी मोड मधुबन ढाबा के सामने पहुंचा सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर हो गई थी टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया था पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है वही ट्रैक्टर जप्त कर थाने में खड़ा करा लिया है।
00000000000000000000000000

महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या

Virat24news-रीवा। मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने घर के बाहर खेत में आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था आग लगाने की जानकारी खेत के पास खेल रहे बच्चों को हुई तो दौड़कर परिवार वालों को सूचना दी थी मौके पर पहुंचे परिजन गंभीर रूप से जल चुकी महिला को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार रामकली तिवारी पति गया प्रसाद तिवारी उम्र 50 वर्ष निवासी लोहान द्वार थाना रायपुर कर्चुलियान की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी महिला सुबह घर से कुछ ही दूरी पर खेत में बनी एक झोपड़ी में आग लगा ली थी परिवार वालों ने बताया कि महिला पर भूत-प्रेत की बाधा थी इसके पहले भी इस तरह का प्रयास कर चुकी थी पुलिस मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।
0000000000000000000000000

सोने चांदी के जेवर चोरी करने वाली महिला चोर मंडली पकड़ाई
उतरौला पुलिस ने की कार्यवाही

Virat24 news-रीवा। पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी की खरीदारी करने के बहाने महिलाएं दुकानों में पहुंचती है और सोने चांदी के जेवर पार कर निकल जाती है ।ऐसी ही सूचना राजेंद्र प्रसाद सोनी पिता रमेश सोनी की अतरैला स्थित सोने चांदी की दुकान पर चांदी की पायल चुरा कर भाग रही महिलाओं के संबंध में जानकारी मिली थी। पीड़ित के द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। महिलाओं के द्वारा चोरी की घटना विपिन कुमार गुप्ता पिता संजीव गुप्ता निवासी अतरैला की ज्वेलरी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। सीसीटीवी कैमरे में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस महिला चोरों की तलाश कर रही थी। तलाशी के दौरान रामरति केवट पत्नी लक्ष्मी केवट उम्र 40 वर्ष , सुरतिया केवट पत्नी रामपाल केवट उम्र 50 वर्ष एवं सुधा उर्फ आरती केवट पति सुनील केवट उम्र 25 वर्ष सभी निवासी डेरियन पुरवा कंसपेटी चौकी सीतापुर जिला चित्रकूट उत्तर प्रदेश को पकड़कर आरोपियों से सोने चांदी के जेवर बरामद किए गए है। बताया जाता है इन्ही महिलाओं के द्वारा 16 दिसंबर 19 को विपिन कुमार गुप्ता पिता संजीव कुमार गुप्ता निवासी अतरैला की ज्वेलरी की दुकान में जेवर देखने के बहाने सोने की लॉकेट चोरी की गई थी। पुलिस महिलाओं से चोरी का सामान बरामद कर लिया है और पकड़ी गई चोर मंडली को न्यायालय में पेश किया गया है।

0000000000000000000000000000000

पत्नी को सोशल मीडिया धमकी देने और अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पति गिरफ्तार
पहली पत्नी के रहते धोखा देकर किया था दूसरी शादी
महिला थाना पुलिस ने की कार्यवाही।
Virat24 news-रीवा। कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है। सात फेरों के बाद एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाते हैं ।लेकिन कलयुग में ऐसे मामले भी सामने आते रहते हैं जिसमें सात जन्मों का साथ निभाने वाला ही समाज में बदनामी करने पर उतर आता है। इतना ही नहीं एक पत्नी के रहते दूसरी औरत की तरफ गलत नियत से ना देखने की कसम तोड़ कर दूसरी शादी भी कर लेता है ।ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें पति एक पत्नी के रहते धोखा देकर दूसरी युवती से शादी रचा लिया और कुछ समय बाद उसे सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर ब्लैकमेल करने लगा ।परेशान होकर दूसरी पत्नी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई तो महिला पुलिस पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया ।बताया जाता है की पहली पत्नी ने भी आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा रखी है ।जानकारी के अनुसार आनंद जायसवाल पिता भैयालाल उम्र 35 वर्ष निवासी बहेरा नानकार थाना नईगढ़ी की पहली शादी सरोज जयसवाल निवासी पानिगवा के साथ हुई थी। पहली पत्नी से आरोपी के दो बच्चे हैं, पहली पत्नी और दो बच्चों के होते हुए आरोपी ने अपनी पहली शादी की बात छुपा कर संगीता जयसवाल से कोर्ट मैरिज कर लिया था। शादी के कुछ दिनों तक आरोपी का रवैया ठीक-ठाक रहा कुछ समय बाद जैसे ही दूसरी पत्नी को पहली पत्नी और बच्चों के संबंध में पता चला तो विवाद होने लगा। विवाद के बाद आरोपी दूसरी पत्नी संगीता जयसवाल की फोटो व्हाट्सएप से निकालकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी और रास्ते में मिलने पर अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया ।परेशान होकर दूसरी पत्नी ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला थाना प्रभारी ने मामले को साइबर सेल की मदद से शिकायत की जांच कराई तो आरोप सही पाए गए, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश किया है। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ गढ़ थाने में 25 आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज है वही पहली पत्नी ने भी आरोपी के खिलाफ न्यायालय में प्रकरण दर्ज कराया है।
वर्जन
महिला के द्वारा शिकायत की गई थी कि उसका पति सोशल मीडिया में वीडियो और फोटो पोस्ट करने की धमकी देता है और जहां मिलता है उसके साथ अश्लील हरकत करता है महिला की शिकायत की जांच की गई तो आरोप सही पाए गए जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर दिया गया

कल्याणी पाल
महिला थाना प्रभारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *