अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत एक घायल

Share with:


विराट24न्यूज
अलग अलग घटनाओं में तीन की मौत एक गंभीर रूप से घायल।
विराट24 न्यूज़-रीवा। मंगलवार को जिले के अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई ।वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस शव परिजनों को सौंप दिया है। और मौतों के कारणों की जांच शुरू कर दी है ।वहीं घायल का उपचार संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है।

सड़क दुर्घटना में घायल अधेड़ की मौत
अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिव प्रसाद कोरी पिता ईश्वर दीन उम्र 50 वर्ष निवासी धौरहरा थाना अमरपाटन 7 दिसंबर को साइकिल से काम कर लौट रहा था। साइकल सवार जैसे ही सरबका मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 19- 7471 का चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दिया।सायकल सवार सायकल सहित सड़क में गिर गया और गम्भीर रूप से घायल हो गया।घायल को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से अमरपाटन स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां सिर में गंभीर चोट होने के चलते संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था ।अधेड़ की मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।
आग लगाकर नव विवाहिता ने की आत्महत्या

दूसरी घटना में नवविवाहिता ने अपने घर में उस समय आग लगा लिया जब घर के सदस्य सुबह अपने-अपने काम में लगे थे। आग लगाने के बाद नवविवाहिता भाग कर बाहर आई तब घर वालों को पता चला और आनन-फानन में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया ।गंभीर रूप से जली महिला का मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई ।पुलिस मायके पक्ष के लोगों को सूचना देकर पंचनामा कार्यवाही किया है और आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार क्रांति केवट पति गेंद लाल केवट उम्र 25 वर्ष निवासी काकर थाना सोहागी 3 दिसंबर को सुबह 6:00 बजे घर में आग लगा ली थी, गंभीर रूप से जली नवविवाहिता की उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई ।
जहर खाकर वृद्ध ने की आत्महत्या

तीसरी घटना में एक वृद्ध ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल खालिक पिता जान मोहम्मद अंसारी उम्र 65 वर्ष निवासी खटखरी थाना शाहपुर 4 दिसंबर को सुबह 4:00 बजे अज्ञात जहर का सेवन कर लिया । जहर खाने के बाद वृद्ध को उल्टियां शुरू हुई तो घरवालों को जानकारी हुई।आनन फानन में हालत गम्भीर होने पर मऊगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने संजय गांधी स्थान रीवा के लिए रेफर कर दिया था , वृद्ध की मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि वृद्ध पारिवारिक कलह के चलते आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई युवक घायल

मोटरसाइकिल सवार युवक उस समय गंभीर रूप से घायल हो गया जब वह सड़क के किनारे पेड़ से सीधे टकराया गया ।मोटरसाइकिल की तेज गति और घना कोहरा होने के चलते मोटरसाइकिल सवार अपना नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद युवक घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया। सड़क से निकल रहे स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को फोन कर उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया जहां युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।मिली जानकारी के अनुसार आनंद कोरी पिता राम शरण उम्र 32 वर्ष निवासी खैरी थाना चोरहटा अपनी मोटरसाइकिल से अपने ससुराल रुपौली जा रहा था। घना कोहरा होने के चलते रुपौली तालाब के पास मोटरसाइकिल सवार गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गई।

00000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *