अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत

Share with:


विराट24 न्यूज़

संजय गांधी अस्पताल में अलग अलग घटनाओं में हुई 5 मौतें।
विराट24 न्यूज़ -रीवा। शनिवार को संजय गांधी अस्पताल में अलग-अलग घटनाओं में 5 मौतें हो गई ।मौतों में जहां एक युवक और एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली वही एक नवविवाहिता ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई, वही वृद्ध की सर्प काटने से जहां मौत हो गई वहीं ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। सभी का मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है और मार्ग डायरी अलग-अलग थानों के लिए भेजी गई है।

नवविवाहिता की मौत
दीपावली को जहां लोग लक्ष्मी पूजा कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ एक घर की लक्ष्मी स्वयं आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थी, गंभीर रूप से जली नवविवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई, मिली जानकारी के अनुसार नेहा पांडेय पत्नी नागेंद्र पांडेय उम्र 25 वर्ष निवासी सोनबरसा थाना नईगढ़ी दीपावली की रात लगभग 10:00 बजे जब परिवार के लोग घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर और लक्ष्मी पूजा कर रहे थे उसी समय नेहा ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लिया। परिवार के लोगों को जब तक आग लगाने की जानकारी हुई तब तक नेहा का पूरा शरीर जल चुका था। पूरी तरह से जल चुकी नेहा को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी शनिवार की सुबह मौत हो गई, पुलिस मायके पक्ष के लोगों के बयान के आधार पर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

सर्प काटने से अधेड़ की मौत
खेत घूमने गधे को सुबह जहरीले सर्प ने 10 लिया परिवार के लोगों को जब तक पता चला तब तक शर्म का जहर पूरे शरीर में पहुंच चुका था गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया मिली जानकारी के अनुसार राजेश सिंह पिता स्वर्गीय राज प्रताप सिंह उम्र 58 वर्ष निवासी तेंदू थाना बैकुंठपुर शनिवार की सुबह खेत में सर काट लिया था अकेले होने के चलते परिवार के लोगों को सर्प काटने की जानकारी काफी देर बाद हुई जिसके चलते जहर पूरे शरीर में फैल गया और मौत हो गई

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

शनिवार की सुबह सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी धर्मेंद्र कोल पिता रामदास कोल उम्र 26 वर्ष निवासी दोही जब सोकर नहीं उठा तो घर के लोगों ने दरवाजा खोलकर जगाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था ।परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस दरवाजा खोलकर बल्ली के सहारे लटक रहे शव को नीचे उतारा और पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल पहुंचाया है। कोतवाली पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के उमरी निवासी छेदीलाल बंसल की 18 वर्षीय पुत्री रीना बंसल अज्ञात कारणों के चलते अपने दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया ।परिवार के लोगों को शनिवार की सुबह जानकारी हुई जब किशोरी सो कर नहीं उठी, परिवार के लोगों ने किशोरी की आत्महत्या करने की जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराया है और किशोरी के आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

ट्रेन से गिरे युवक की उपचार के दौरान मौत

सूरत से अपने गृह ग्राम आजमगढ़ उत्तर प्रदेश जा रहा युवक सतना रेलवे स्टेशन में ट्रेन से नीचे गिर गया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे जीआरपी पुलिस के द्वारा 31 अक्टूबर को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, युवक के सर में गंभीर चोट लगने के कारण उपचार के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार चंदन निषाद पिता केशव निषाद उम्र 29 वर्ष अपने साले विक्की कुमार के साथ सूरत से गंगा ताप्ती ट्रेन से छपरा जा रहा था। ट्रेन जैसे ही सतना पहुंची,चनदन रेलवे स्टेशन में पानी पीने के लिए नीचे उतरा उसी समय ट्रेन चल दी जिसके चलते नीचे गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया था म्रतक ग्राम बाज बहादुर, थाना सिटी कोतवाली जिला आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। युवक की मौत की जानकारी जीआरपी पुलिस द्वारा परिवार को दी गई थी, शनिवार को रीवा पहुंचे परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करा कर शव उत्तर प्रदेश लेकर चले गए। जीआरपी पुलिस युवक की ट्रेन से नीचे गिरने के कारणों की जांच कर रही है।

0000000000000000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *