चोरहटा थाना क्षेत्र हत्या के आरोपी भेजे गए जेल

Share with:


सड़क दुर्घटना में गर्भवती महिला घायल
विराट24 न्यूज़ -रीवा ।अपने भाई के साथ ससुराल से मायके आ रही महिला सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई ।महिला प्रेग्नेंट थी गिरने के कारण उसके पेट में चोट लगी है, महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एकता सिंह पत्नी जनेन्द्र सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी गढ़वा थाना जवा अपने छोटे भाई अमित सिंह पिता कमलाकर सिंह निवासी बड़ागांव थाना सोहागी मोटरसाइकिल से जवा से रीवा आ रही थी, मोटरसाइकिल सवार जैसे ही टीआरएस कॉलेज चौक में पहुंचे तो सिग्नल बंद होने वाला था। सिग्नल बंद होने के पहले चौराहा क्रश करने के चक्कर में विपरीत दिशा से आ रहा मैजिक छोटा हाथी मोटरसाइकिल सवारों को टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही बीच चौराहे पर मोटरसाइकिल सवार गिर गया जिसमें एकता सिंह के पेट में चोट लगी, घायल को उपचार के लिए ऑटो से लेकर भाई संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया है, जहां चिकित्सकों के द्वारा गर्भवती एकता सिंह की जांच की गई और उपचार किया जा रहा है ।जबकि घटना को अंजाम देने वाला छोटा हाथी भागने के चक्कर में आगे जाकर पलट गया और बड़ी घटना घटते घटते टली। बताया जा रहा है कि छोटा हाथी में छड़ ओवरलोड लदा हुआ था और चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था पुलिस वाहन को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

0000000000000000000000000000000000

चोरहटा हत्याकांड के आरोपी भेजे गए जेल।
विराट 24 न्यूज़ -रीवा ।चोरहटा थाना क्षेत्र के बैजनाथ गांव में संजय शुक्ला की हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस न्यायालय में पेश कर दिया जिन्हें पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। ज्ञात हो कि आरोपियों ने उमरी निवासी संजय शुक्ला पिता शिव चरण शुक्ला का मोबाइल छीन लिया था ,जिसे वापस लेने के लिए मृतक ने अपने दोस्त वीरेश केवट से दीपक कोल को दो चांटा मार दिया था और मोबाइल वापस करने के लिए कहा था। दो चांटे की मार से व्यथित आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ हत्या करने की साजिश रच डाली थी और शराब पीते समय विवाद होने के चलते हत्या कर दी थी , हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों में छुपा दिया था। पुलिस अंधी हत्या का खुलासा करते हुए संजय के साथ बैठकर शराब पीने और मोबाइल चोरी को लेकर हुए विवाद के चलते हत्या करने वाले आरोपी अभिमान केवट पिता जगदीश केवट उम्र 30 वर्ष निवासी बैजनाथ ,दीपक उर्फ दीपू कोल पिता लक्ष्मण कोल उम्र 30 वर्ष ,निवासी बैजनाथ तीसरा आरोपी मुंशी कोल पिता शंकर निवासी बैजनाथ को घटना दिनांक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी, आरोपियों ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया और हत्या में प्रयुक्त की गई गुप्ति पुलिस ने बरामद कर ली है। चोरहटा पुलिस आरोपियों को न्यायालय में पेश किया , जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

00000000000000000000000000000000

एससीआरबी एडीजी ने दूसरे दिन किया सीसीटीएनएस का निरीक्षण।

विराट24- रीवा ।एससीआरबी एडीजी जेपी सिंह अपने रीवा दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सीसीटीएनएस कार्यालय पहुंचकर निरीक्षण किया ,एडीजी जिले के थानों की वास्तविक स्थिति समस्याएं तथा कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए कंट्रोल रूम में स्थित सीसीटीएनएस कार्यालय का निरीक्षण कर पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिया, एडीजी गोविंद प्रताप सिंह के अनुसार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए समय-समय पर रूटीन समीक्षा की जाती है और शनिवार को उसी के तहत जिले के पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित थानों में कई तरह की समस्याएं सामने आ रही है उनके निराकरण के निर्देश दिए गए हैं। एडीजी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में थानों में सबसे ज्यादा कनेक्टिविटी की समस्याएं सामने आ रही है जिसे दुरुस्त करना पहला उद्देश्य है ।सीसीटीएनएस में रीवा जिला प्रदेश में 44 में स्थान पर है ।एडीजी के साथ रीवा एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा एवं एडिशनल एसपी मऊगंज प्रभारी वैष्णव शर्मा के साथ अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

0000000000000000000000000000000
मोटरसाइकिल सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

विराट24 -रीवा। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रतहरा स्थित विंध्या रिट्रीट होटल के पास मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 17 एमए 2155 सवार युवक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। युवक टक्कर लगते ही सड़क पर गिर कर बेहोश हो गया। स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से संजय गांधी अस्पताल में पहुंचाया है। घायल युवक की पहचान नहीं हो पाई है। युवक का गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर घायल युवक की पहचान करने में जुटी हुई है।

00000000000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *