आईजी कार्यालय में पदस्थ आरक्षक को कार्यालय के लैंडलाइन नंबर पर आरोपी दे रहा धमकी

Share with:


Virat news

 

कोर्ट परिसर से बोलेरो हुई चोरी

Virat24- रीवा। जिला न्यायालय पेशी करने आए उत्तर प्रदेश निवासी व्यक्तियों की बोलेरो कार कोर्ट परिसर से चोरी हो गई ।पीड़ित सिविल लाइन आना पहुंचकर गाड़ी चोरी की शिकायत दर्ज करादी है । गाड़ी के साथ दस्तावेजों की मूल प्रतियां गाड़ी के साथ चोरी हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार संतोष कुमार सिंह पिता प्रेम कुमार सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी मेढ़ी थाना सुरियावां जिला भदोही उत्तर प्रदेश बोलेरो गाड़ी चलाता है। चालक अपने मालिक अमरेश बहादुर पिता फूल चंद्र सिंह के साथ सिविल लाइन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया कि शुक्रवार की सुबह अपने गांव सुरियावां जिला भदोही उत्तर प्रदेश से अपने मित्र घनश्याम गुप्ता का रीवा में उनके लड़के का उनकी पत्नी से न्यायालय रीवा में जेएमएफसी राखी साहू के न्यायालय में प्रकरण होने के चलते कोर्ट में पेशी थी, वह पेसी कराने के लिए अपने मित्र गिरीश गुप्ता, जय प्रकाश दुबे, जतिंदर सिंह के साथ रीवा आया हुआ था। चालक गवाहों को उतारकर न्यायालय परिसर की पार्किंग अधिवक्ता चेंबर के नीचे लगभग 11:45 बजे गाड़ी खड़ा कर दिया और पेशी के लिए न्यायालय परिसर के अंदर चले गए ।पेशी समाप्त होने के बाद जब करीब 6:00 बजे सभी बाहर निकल कर पार्किंग स्थल में आए तो देखा कि जहां गाड़ी खड़ी किया था वहां बोलेरो क्रमांक यूपी 66जे4166 पार्किंग में नहीं मिली, सभी नए लोगों ने मिलकर गाड़ी को आसपास तलाश किया ,जब गाड़ी नहीं मिली तो सिविल लाइन थाना आकर शिकायत दर्ज कराई है। गाड़ी के साथ ड्राइविंग लाइसेंस, प्रदूषण प्रमाण पत्र सहित सभी मूल प्रतियां गाड़ी में रखी हुई थी जो गाड़ी के साथ चोरी हो गई। सिविल लाइन पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

00000000000000000000000000000

आरक्षक को फ़ोन से मिल रही धमकी,
धमकी देने वाले ने पुलिस महा निरीक्षक के पीए को भी नहीं बख्शा,
सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज।

Virat24-रीवा। पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में पदस्थ आरक्षक को उसी के कार्यालय के लैंडलाइन नंबर में गाली गलौज की जा रही है, और जान से मारने की धमकी मिल रही है। पीड़ित आरक्षक को मां बहन की अश्लील गालियां देने और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराया और आरोपी से बात कराया तो उन्हें भी गालिया देते हुए धमकी दी गई,इसके बाद भी धमकी देने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो सिविल लाइन थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराया है। पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ 294 506 का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार फरियादी आरक्षक फारुख अहमद पिता अब्दुल अहमद उम्र 28 वर्ष निवासी अमिरती थाना गुढ़ हाल पदस्थ पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय रीवा में है, सिविल लाइन थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है कि वह पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में पदस्थ है कार्यालय के लैंडलाइन नंबर 07662 -255566 में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फोन कर मां बहन की अश्लील गालियां एवं जान से मारने की धमकी दी जा रही है ,आरक्षक के द्वारा जब गाली गलौज करने वाले का नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम सौरव गौतम बताया और कहा कि मैं मंत्री भी बन जाता हूं एवं लगातार मां बहन के अश्लील गालियां देते हुए बोला कि तुम मेरी लाइसेंसी बंदूक छुड़ाकर क्यों रखे हो। लगातार लैंडलाइन नंबर पर मिल रही धमकी और गालियों से परेशान होकर आरक्षक ने आईजी के पिए एके सिंगला से फोन में बात करवाया तो आरोपी ने उन्हें भी उसी तरह से अभद्र गालियां देते हुए धमकी देने लगा ,आरोपी के द्वारा जितने बार फोन किए गए और अलग-अलग आरक्षकों ने फोन उठाया तो सभी को अश्लील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई ,जिसके बाद पीड़ित आरक्षक सिविल लाइन थाना पहुंचकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
0000000000000000000000000000000

छात्र गुटों के बीच विवाद, सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज।-

Virat24रीवा। ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय इन दिनों पढ़ाई के लिए कम विवादों के लिए ज्यादा चर्चा में बना रहता है, छात्रों के बीच विवाद आए दिन की चर्चा का विषय बनता है ।एक बार फिर दो छात्र गुटों के बीच में मारपीट हुई जिसमें छात्र ने 8000 नगदी गले में पहने हुई सोने की चेन गिरने के साथ मारपीट की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार फरियादी प्रवीण सिंह बघेल पिता संतोष सिंह बघेल उम्र 18 वर्ष निवासी निबुहा थाना बैकुंठपुर जिला रीवा वर्तमान में आनंतपुर थाना विश्वविद्यालय में रह रहा है,छात्र अपने साथी अभिषेक द्विवेदी पिता उमाशंकर द्विवेदी उम्र 18 वर्ष निवासी अमहिया थाना सिविल लाइन के साथ थाना पहुंचा और शिकायत दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि मैं टीआरएस कॉलेज में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र हूं ,शुक्रवार को कॉलेज पढ़ने आया था और पढ़ाई कर अभिषेक द्विवेदी के साथ घर जा रहा था जैसे ही 2:30 बजे टीआरएस कॉलेज के सामने विवेकानंद पार्क के पास पहुंचा तभी अभिराज सिंह सेंगर ,जितेंद्र पाठक ,अमन वर्मा पुराने विवाद को लेकर अभिषेक द्विवेदी को मां बहन की गालियां देते हुए मारपीट करने लगे, पीड़ित ने बताया कि हाथ मुक्का से मारपीट किया है।जब आरोपी मारपीट कर रहे थे उसी समय अभिषेक सिंह और सीजू मौके पर पहुंचे और दोनों के साथ मारपीट किया। पुलिस मारपीट की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

0000000000000000000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *