टेलर की दुकान में चोरी

Share with:


  • Virat24news
    टेलरिंग शॉप में ताला तोड़ कर चोरी
    रीवा। बिछिया थाना क्षेत्र के एसएएफ चौराहा के पास स्थित टेलरिंग शॉप की दुकान में बीती रात बदमाशों ने धावा बोला है। बदमाश यहां से नकदी समेत हजारों रुपये का सामान चुरा ले गए हैं। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई गई है। बताया गया है कि जवाहर केशरवानी की एसएएफ चौराहा में टेलरिंग शॉप की दुकान है। जिसमें वह रेडीमेट कपड़ों की भी बिक्री करता है। रोज की तरह गुरुवार की रात भी वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया था। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसका ताला तोड़ा और चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि बदमाश करीब 30 हजार रुपये का सामान यहां से पार कर दिए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है

रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया स्कूली छात्र
क्रा
परिजनों ने जतायी अपहरण की आशंका
समान थाना क्षेत्र के संजय नगर की घटना
रीवा। शहर के समान थाना क्षेत्र के संजय नगर से एक स्कूली छात्र रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया है। दो दिन बीतने के बाद भी जब उसका सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने अपहरण की शंका व्यक्त की है। वहीं मामले की शिकायत समान थाना समेत पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए किशोर की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार मनोज सोंधिया पुत्र सीताराम सोंधिया 14 वर्ष निवासी भरिगवां थाना मनगवां अपने माता-पिता के साथ संजय नगर में रहता है। वह दीप ज्योति स्कूल में पढ़ाई करता है। 12 जून की शाम किशोरी अचानक घर से लापता हो गया। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसके बाद समान थाना पहुंच कर घटना की शिकायत दर्ज कराई। लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी किशोर का कहीं पता नहीं चला है। ऐसे में परिजनों ने अपहरण किए जाने की शंका भी व्यक्त की है।
बाक्स
दो वर्ष पूर्व हुआ था अपहरण
परिजनों के मुताबिक मनोज सोंधिया का दो वर्ष पूर्व अपहरण हो चुका है। घर से ही उसे अज्ञात बदमाश पकड़ कर ले गए थे। इसके बाद किशोर को सतना रेलवे स्टेशन में छोड़ दिया था। जिसे सतना जीआरपी ने पकड़ कर समान पुलिस के हवाले किया था। इसी के चलते परिजनों को शंका हो रही है कि कहीं इस बार भी किशोर का अपहरण न हुआ हो।
00000000000000000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *