शराब तस्कर के घर में छापा भारी मात्रा में शराब जप्त

Share with:


Virat24news

गुढ़ थाना अंतर्गत महसांव में पुलिस की रेड

शराब तस्कर के घर से 29 पेटी शराब बरामद

आबकारी एक्ट के तहत दर्ज किया गया मामला
मुख्य शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

गुढ़ में एक बार फिर शराब की भारी-भरकम खेप बरामद हुई है। पुलिस ने महसांव स्थित शातिर शराब तस्कर के घर में दबिश देकर 29 पेटी देशी शराब बरामद किया है। हालांकि इस कार्रवाई के दौरान मुख्य आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है, जबकि उसका एक साथी गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। कार्रवाई को लेकर गुढ़ थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि रविवार-शनिवार की मध्यरात्रि मुखबिर से सूचना मिली थी कि महसांव निवासी अशोक चौरसिया के घर में शराब की खेप उतरी हुई है। जिसके बाद संबंधित सूचना की जानकारी अधिकारियों को दी गई और थाना के स्टाफ के साथ अशोक चौरसिया के घर की घेराबंदी की गई। इसके बाद पुलिस दरवाजा खुलवा कर भीतर घुसी। तलाशी के दौरान 29 पेटी देशी शराब जप्त की गई है। मामले में एक आरोपी रामू चौरसिया को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुख्य आरोपी आरोपी अशोक चौरसिया फरार हो गया है। शराब तस्करों के विरुद्ध पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं फरार शराब तस्कर अशोक चौरसिया को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

एक माह में दूसरी बड़ी कार्रवाई
बताया गया है कि इसके पूर्व पुलिस ने इसी गांव में दबिश देकर चौरसिया परिवार के यहां से भारी मात्रा में देशी शराब की खेप पकड़ी थी। उक्त मामले में कुछ आरोपी अभी भी फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। शराब की खेप सीधी जिले सेलाई जाना बताया गया है। पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले में जांच कर शराब की अवैध देने वाले शराब दुकान के ठेकेदार के खिलाफ भी मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।
बाक्स
अवैध गांजा का गढ़ है गुढ़
सूत्रों की माने तो गुढ़ अवैध शराब तस्करी व गांजा तस्करी का गढ़ माना जाता है। पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई के चलते अवैध कारोबारियों की कमर तो टूट गई है, लेकिन वह अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। आए दिन शराब व गांजा की खेप थाना क्षेत्र में पहुंच रही है। जिसका अंदाजा लगातार हो रही बड़ी कार्रवाई से लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *