सड़क के किनारे मिली सेल्स मैन की लास

Share with:


Virat news

सड़क के किनारे नाले में मिली सोसायटी सेल्समैन की बाइक व लाश
– हादसा या हत्या रहस्य बरकरा, जांच में जुटी पुलिस
रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र दीनदयाल धाम कालोनी में सड़क के किनारे नाले में एक बाइक व अज्ञात व्यक्ति की लाश देखी गई। लाश मिलने की खबर फैलते ही मौके लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नाले में पड़ी लाश को बाहर निकलवाया जिसकी पहचान बिहरा सोसायटी के सेल्समैन के रूप में की गई। सेल्समैन की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई इसका कारण तो अज्ञात है। फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पीएम करा परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है और मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला हादसा होना बताया जा रहा है।
जानकरी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल धाम कालोनी में शनिवार की सुबह तकरीबन 11 बजे सड़क के किनारे स्थित नाले में एक बाइक व अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई देखी गई। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद पहुुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुये जब शव को बाहर निकलवाया तो मृतक की पहचान चोरहटा थाना के ग्राम बिहरा निवासी विजयरात सिंह पिता मंगलदीन 40 वर्ष के रूप में की गई। बताया गया कि मृतक बिहरा सोसायटी में ही सेल्समैन के पद पर पदस्थ था। सेल्समैन की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई और मृतक की लाश नाले तक कैसे पहुंची यह सारी बातें रहस्य बनी है। पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद ही सेल्समैन की मौत का खुलाशा कर सकेगी फिलहाल पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

– एक दिन पूर्व ड्यूटी पर निकला था सेल्समैन
बताया गया कि मृतक सेल्समैन के रूप में बिहरा सोसायटी में पदस्थ था जो वर्तमान में कृषि उपज मंडी में ड्यूटी पर कार्यरत था। रोजाना की तरह सेल्समैन शुक्रवार की सुबह तकरीबन 11 बजे घर से मंडी जाने के लिये निकला था जिसके बाद वह अपने दीनदायल धाम स्थित किराए के मकान में आया और रात को वापस बिहरा जाने के निकल गया। इस बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। बताया गया कि सेल्समैन ने दीनदायल धाम में एक किराए का मकान ले रखा था जहां उसके बच्चे रहते थे,रात में वह बच्चों से मिलकर वापस गांव जाने के लिये निकला था।

– हादसा मान रहीं पुलिस
सेल्समैन की लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत प्रथम दृष्टया मामला हादसा होना बता रही है। बताया गया जिस तरह से मौके पर बाइक और लाश पड़ी हुई थी उससे यह प्रतीत होता है सेल्समैन बाइक सहित सड़क की पटरी से उतरकर नाले में जा गिरा और इस दौरान उसे खुद को बचाने का मौका नहीं मिला। घटना स्थल की कंडीशन भी हादसे की ओर इशारा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *