उत्तरप्रदेस की सीमा में पकड़ी गई नगदी

Share with:


विराट24 न्यूज़

सरेराह बाइकर्स छीन ले गए महिला के गले चेन
– विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की घटना
रीवा।
शहर में एक बार फिर सक्रिय हुए चेन स्नेचर गिरोह ने सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। हाल ही में हुई वारदातों का पुलिस सुराग भी नहीं जुटा पाई थी कि एक बार फिर अज्ञात बदमाशों ने सरेराह महिला के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे डाला। पटना 2 दिन पूर्व शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत खुटेही की बताई गई है।
जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम खुटेही स्थित नर्सिंग होम के समीप पैदल जा रही महिला के गले से बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारते हुए चैन लूटकर फरार हो गए। घटना के दौरान महिला में शोर मचाया लेकिन जब तक मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक आरोपी चंपत हो चुके थे। हालांकि उक्त घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर पुलिस द्वारा संदेहियो की पतासाजी की जा रही है।
——————–
यूपी की सीमा पर पकड़ी गई 2 लाख 82 हजार की रकम
– अंतरराज्यीय नाके पर एसएसटी टीम ने की कार्रवाई
जागरण रीवा।
लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से सक्रिय हुई एसएसटी टीम ने सोमवार को कार्रवाई का खाता खोलते हुए सीमा पर बनाए गए अंतरराज्यीय नाके पर वाहन चेकिंग के दौरान यूपी की ओर से आ रहे वाहन में सवार युवक के कब्जे से 2 लाख 82 हजार की रकम बरामद की है।
कार्रवाई को लेकर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि हनुमाना थाना के यूपी से सटे अंतरराज्यीय चेक पोस्ट बड़कुड़ा मी एसएसटी टीम द्वारा चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही पिकअप क्रमांक यूपी 63 टी 0607 में चेक किया गया तो चालक पंकज केसरवानी निवासी लालगंज जिला मिर्जापुर यूपी के कब्जे से 2 लाख 82 हजार 906 रुपए की नगदी पाई गई। पिकअप चालक से उक्त रकम के संबंध में किसी भी प्रकार के दस्तावेज नहीं पाए गए हैं और नाही संतोषजनक जवाब मिला। जिस पर एसएसटी टीम में गवाही की मौजूदगी पर रकम को जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *