भरे बाजार युवक पर हमला और लूट

Share with:


विराट24 न्यूज़ रीवा
भरे बाजार कार सवारों ने युवक पर हमला कर की लूट
– 10 हजार की नगदी सहित मोबाइल लूट ले गए बदमाश
रीवा। सोमवार की दोपहर भरे बाजार कार में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने युवक पर हमला कर 10 हजार की नगदी समेत मोबाइल लूट कर फरार हो गए। यह घटना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र सांई मंदिर के समीप की गई है। घटना के बाद हमले में घायल हुआ युवक लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर मामले को जांच में लेते हुये उसे प्राथमिक उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया है। प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक रतहरी निवासी राजनेत्र विश्वकर्मा पिता रामलखन विश्वकर्मा 28 वर्ष सोमवार की दोपहर निजी काम से बाजार आया हुआ था। पीडि़त युवक शहर में स्थित सांई मंदिर के समीप खड़ा था तभी कार में सवार होकर आए तीन युवकों ने उसे रोक लिया और शराब पीने के लिये पैसों की मांग की। पीडि़त युवक ने जब पैसे देने से मना किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करते हुये घायल कर दिया और जेब में रखी 10 हजार की नगदी समेत एक मोबाइल छीनकर फरार हो गए जबकि एक मोबाइल मौके पर ही तोड़ दिया। घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा रही लेकिन किसी ने ना तो बदमाशों की पकडऩे की हिम्मत जुटाई और नाही बीच बचाव किया। घटना के बाद घायल हुआ युवक लहूलुहान हालत में थाने पहुंचा जहां मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडि़त की प्राथमिकी शिकायत लेकर उसे उपचार के लिये अस्पताल पहुंचा दिया।

– बदमाशों से थी पुरानी रंजिश
बताया जा रहा है कि जिन बदमाशों ने युवक के साथ मारपीट व लूट की वारदात को अंजाम दिया है उनके साथ पीडि़त युवक की रंजिश चल रही थी। सोमवार को जब बदमाशों ने युवक को बाजार में अकेले देखा तो उसे रोक लिया और पैसों की मांग शुरू कर दी। पीडि़त युवक द्वारा जब पैसे देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। पीडि़त के मुताबिक हमलावर अर्पित उर्फ चट्टे व प्यूष विश्वकर्मा सहित एक युवक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *