किराना दुकान में क्षात्र बेच रहा था नशीली सिरप

Share with:


विराट24 न्यूज

शराब बिक्री करते युवक पकड़ाया, अलग-अलग ब्रांड की शराब जप्त
– मऊगंज पुलिस ने पन्नी गांव में की कार्यवाही
रीवा। शराब की अवैध बिक्री की सूचना पर पुलिस ने दबिश देते हुये एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर घर की ली गई तलाशी के दौरान अलग-अलग ब्राण्ड की देशी व अग्रेंजी शराब जप्त की है। मामले में आरोपी के विरूद्ध 34 आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कार्यवाही की गई है। यह कार्यवाही शुक्रवार की सुबह मऊगंज पुलिस ने ग्राम पन्नी पथरिहा में की है।
मऊगंज पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम पन्नी पथरिहा निवासी श्रीलाल सिंह द्वारा शराब का अवैध कारोबार संचालित किया जा रहा है। उक्त सूचना के बाद थाने के हमराह स्टाफ के साथ दबिश देते हुये आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। कार्यवाही के दौरान पकड़े गए आरोपी के कब्जे से 7 हजार से अधिक कमती शराब बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक जप्त की गई शराब में 20 पाव देशी शराब, 8 शीशी गोवा, 20 बाटल बियर, 10 शीशी एमडी ब्रांड की शराब शामिल है।
———-
किरान दुकान में 12वीं का छात्र बेंच रहा था नशे का सामान
रीवा। जिले में व्यापक स्तर पर फैल चुका नशे का कारोबार अब मेडिकल दुकानों से लेकर किराना दुकानों में भी संचालित किया जा रहा है। इस कारोबार से ना सिर्फ युवा छात्र नशे की जद में आ रहे है बल्कि छात्र नशे के कारोबार के भी भागीदार बन रहे है। ऐसा ही मामला शुक्रवार को उस वक्त प्रकाश में आया जब रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने एक किराना दुकान में दबिश देते हुये नशीली कफ सरीप की खेप जप्त कर बिक्री कर रहे एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि कार्यवाही के दौरान पुलिस को देखते ही दुकान में बैठे नाबालिग का पिता मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।
रायपुर कर्चुलिया पुलिस ने कार्यवाही के संबंध में जानकारी देते हुये बताया कि मुखबिर से प्राप्त हुई सूचना पर ग्राम चोरगढ़ी में सड़क के कि। नारे संचालित किराना दुकान में दबिश देते हुये मौके से 3 सैकड़ा नशीली कफ सिरप की शीशियां बरामद की गई है। मामले में एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया
है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *